Create

"वो बहुत पैसे कमाने वाले हैं"- पूर्व WWE Superstar ने Roman Reigns के साथी को लेकर की भविष्यवाणी

सैमी जेन हाल में ही ब्लडलाइन ग्रुप में शामिल हुए हैं
सैमी जेन हाल में ही ब्लडलाइन ग्रुप में शामिल हुए हैं

Sami Zayn: WWE में इस समय ब्लडलाइन (The Bloodline) ग्रुप सबसे खतरनाक नजर आ रहा है। इस ग्रुप को लेकर अब पूर्व WWE सुपरस्टार रिकार्डो रॉड्रिगेज (Ricardo Rodriguez) ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इस ग्रुप में शामिल होने के बाद सैमी जेन (Sami Zayn) काफी ज्यादा पैसा कमाने वाले हैं।

बता दें कि पिछले कुछ महीनों से सैमी जेन लगातार WWE के सबसे खतरनाक ग्रुप ब्लडलाइन में अपनी जगह बनाने में लगे हुए हैं। इस फैक्शन में रोमन रेंस अभी भी लीडर के रूप में नजर आ रहे हैं। उनके अलावा इस ग्रुप में अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस द उसोज और उनके कजिन सोलो सिकोआ हैं।

अभी तक इस स्टेबल को लेकर सैमी जेन का पूरा प्लान सामने नहीं आया है लेकिन SmackDown शो के दौरान रोमन रेंस ने उन्हें ग्रुप का हिस्सा बना लिया है और वो अब पूरी तरह से ब्लडलाइन के साथ नजर आएंगे।

पूर्व WWE सुपरस्टार रिकार्डो रॉड्रिगेज ने सैमी जेन को लेकर कही बड़ी बात

SmackDown शो के दौरान रोमन रेंस ने सैमी जेन को एक टी-शर्ट गिफ्ट की थी और उन्हें ब्लडलाइन ग्रुप में शामिल कर लिया था। फैंस सैमी जेन और रोमन रेंस के इस सैगमेंट को काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब पूर्व WWE सुपरस्टार रिकार्डो रॉड्रिगेज ने भी इस सैगमेंट की तारीफ की और अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा,

"आज सुबह मैं SmackDown शो देख रहा था। यह ब्लडलाइन और सैमी जेन के बीच की स्टोरीलाइन बहुत अच्छी है। इस टी-शर्ट के आने के बाद अब सैमी जेन काफी ज्यादा पैसा कमाने वाले हैं।"

ब्लडलाइन में सैमी जेन के शामिल होने के बाद अब सभी की निगाह इस ग्रुप पर टिक गई है। सैमी जेन के आने के बाद अब फैक्शन और ज्यादा खतरनाक हो गया है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE आने वाले समय में किस तरह से सैमी जेन को बुक करता है। फिलहाल, फैंस को उम्मीद है कि इस स्टोरीलाइन से सैमी जेन को बड़ा फायदा होगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment