'मैं वापसी कर Goldberg से मैच चाहता हूं' - जानिए किसने WWE दिग्गज को रिटायरमेंट मैच के लिए ललकारा

goldberg wwe ryback
पूर्व WWE सुपरस्टार ने रायबैक को चुनौती दी

Goldberg: गोल्डबर्ग (Goldberg) WWE इतिहास के सबसे महान और लोकप्रिय सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में द रॉक (The Rock), ट्रिपल एच (Triple H) और क्रिस जैरिको (Chris Jericho) जैसे कई दिग्गजों को मात दी है। मगर अब रेसलिंग से काफी समय से दूर चल रहे रायबैक (Ryback) ने ट्वीट करते हुए पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन को चुनौती दी है।

रायबैक ने बताया कि उन्हें जल्द ही रेसलिंग रिटर्न की अनुमति मिल जाएगी। आपको याद दिला दें कि उन्हें साल 2016 में WWE ने रिलीज़ कर दिया था। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा:

"मुझे बहुत जल्द रेसलिंग में वापसी की अनुमति मिल जाएगी। मैं वापसी कर गोल्डबर्ग से भिड़ना चाहता हूं, जो उनका रिटायरमेंट मैच होगा।"

आपको याद दिला दें कि साल 2015 में रायबैक ने आईसी चैंपियन बनने का गौरव हासिल किया था। दूसरी ओर Goldberg ने हाल ही में WWE की खुलेआम आलोचना की थी क्योंकि उनसे रिटायरमेंट मैच का वादा किया गया था, जो उन्हें अभी तक नहीं मिला है।

Goldberg ने WWE में Roman Reigns के साथ आखिरी मैच को लेकर क्या कहा?

Goldberg ने कुछ समय पूर्व खुलासा किया था कि विंस मैकमैहन ने उनसे पिछले साल रोमन रेंस के साथ हुए मुकाबले के बाद रिटायरमेंट मैच का वादा किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में इस विषय पर चर्चा करते हुए बताया:

"विंस मैकमैहन और मेरी हैंडशेक डील हुई थी, जिसके तहत Elimination Chamber में रोमन रेंस के खिलाफ मैच के बाद मुझे रिटायरमेंट मैच दिया जाना था, मगर ये वादा उनकी ओर से पूरा नहीं किया गया है। मैं कहना चाहता हूं कि कोई मेरे करियर को कंट्रोल नहीं कर सकता। मुझे कोई नहीं बता सकता कि मेरा करियर कब खत्म होना चाहिए। मेरे सामने जब भी ऐसी बात की जाती है तो मैं उसके खिलाफ हो जाता हूं। मुझे अपने तरीके से काम करना पसंद है। मैं अभी रेसलिंग को छोड़ना नहीं चाहता। मुझे COVID हो गया था, जिससे ठीक होने के केवल 3 हफ्तों बाद ही मैंने रोमन रेंस के साथ मैच के लिए हामी भर दी थी।"

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now