Create

WWE से निकाले गए पूर्व चैंपियन का AEW में होगा ऐतिहासिक मैच, 33 साल के दिग्गज से होगा सामना 

समोआ जो के लिए हुई है ड्रीम मैच की घोषणा
समोआ जो के लिए हुई है ड्रीम मैच की घोषणा
reaction-emoji
Neeraj Pandey

AEW Dynamite के आने वाले एपिसोड में पूर्व WWE सुपरस्टार समोआ जो (Samoa Joe) अपने AEW करियर का सबसे बड़ा मुकाबला लड़ने वाले हैं। वह 33 साल के NJPW लैजेंड मिनोरू सुजुकी (Minoru Suzuki) के खिलाफ मुकाबला लड़ेंगे। पिछले हफ्ते ही जो ने कंपनी के लिए अपना रिंग डेब्यू किया था। इस हफ्ते Dynamite में पूर्व WWE सुपरस्टार ने मैक्स कैस्टर को हराते हुए ओवेन हार्ट फाउंडेशन मेंस टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई किया था।

टोनी खान ने अब ट्विटर पर घोषणा की है कि समोआ जो ROH वर्ल्ड टेलीविजन चैंपियनशिप के लिए AEW Dynamite में मिनोरू सुजुकी को चैलेंज करेंगे। यह पहला मौका होगा जब रिंग में इन दो दिग्गजों की भिड़ंत होगी। हर कोई इस ऐतिहासिक मैच को लेकर काफी ज्यादा उत्साहित है और इस मैच से फैंस को उम्मीद होगी कि वे एक धुंआधार सीन देख पाएंगे।

This Wednesday, April 13UNO Lakefront Arena inNew Orelans, LA#AEWDynamite on @TBSNetwork ROH World Television Championship Match@suzuki_D_minoru vs @SamoaJoe https://t.co/pRQ1JDroPL

सुजुकी ने हाल ही में रेट टिटस को हराते हुए ROH वर्ल्ड टीवी चैंपियनशिप पर पहली बार कब्जा जमाया था। उनके विपक्षी ने पहले ही अपने इरादे साफ कर दिए हैं कि वह ROH और AEW के प्रतिष्ठित टाइटल को जीतने के लिए पूरा जोर लगाएंगे। फिलहाल मोमेंटम समोआ जो के साथ है और यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह NJPW लैजेंड के टाइटल के साथ चले आ रहे शानदार सफर को समाप्त कर पाएंगे अथवा नहीं।

AEW Dynamite में अगले हफ्ते समोआ जो का इंतजार कर रहा है बड़ा सरप्राइज

पिछले हफ्ते कैस्टर के खिलाफ शानदार जीत हासिल करने के बाद जो को लेथल और दत्त की ओर से धमकी मिली थी। जे लेथल ने अपने पूर्व मेंटर समोआ जो की आलोचना की थी और कहा था कि वह जब वह उनसे सलाह लेने की कोशिश कर रहे थे तब जो ने उन्हें इग्नोर किया था। लेथल ने अपनी बात को यह कहते हुए समाप्त किया था कि वह सबमिशन स्पेशलिस्ट के लिए अगले हफ्ते एक बड़ा सरप्राइज लेकर आने वाले हैं।

ROH के दो दिग्गजों के बीच एक हफ्ते में ही शानदार राइवलरी बन जाने के बाद इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता है कि लेथल अगले हफ्ते समोआ के हाथ से टाइटल जीतने का मौका छीन सकते हैं।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...