Create

WWE दिग्गज की बेटी धमाकेदार डेब्यू के लिए तैयार, बड़े टूर्नामेंट में लड़ेंगी पहला मैच

WWE के दिग्गज सुपरस्टार की बेटी जल्द करेंगी अपना डेब्यू
WWE के दिग्गज सुपरस्टार की बेटी जल्द करेंगी अपना डेब्यू
reaction-emoji
Neeraj sharma

WWE ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि सैंटिनो मारेला (Santino Marella) की बेटी आरियाना ग्रेस सबसे पहले NXT विमेंस ब्रेकआउट टूर्नामेंट में भाग लेंगी। आपको याद दिला दें कि इस हफ्ते NXT 2.0 के एपिसोड में इस टूर्नामेंट का ऐलान किया गया था जो 2 हफ्तों बाद शुरू होगा।

इस तरह का पहला इवेंट 2019 में हुआ था और पिछले साल केवल मेंस सुपरस्टार्स के लिए टूर्नामेंट का आयोजन करवाया गया। पिछले टूर्नामेंट को कार्मेलो हायेस ने जीता और पूर्व WWE स्टार इसीहा स्कॉट पर कॉन्ट्रैक्ट को कैशइन कर NXT नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप अपने नाम की थी।

आगामी टूर्नामेंट में आरियाना अपना डेब्यू करेंगी और इस हफ्ते उनकी वापसी के संबंध में एक विग्नेट भी दिखाया गया। उनके अलावा किआना जेम्स और स्लोन जेकब्स भी इस टूर्नामेंट में भाग ले रही होंगी।

.@AriannaGraceWwe is prepared to throw caution to the wind in the #WWENXT Women's Breakout Tournament! https://t.co/q17JQsxMhz

NXT सुपरस्टार आरियाना ग्रेस ने WWE के साथ साइनिंग पर क्या कहा

सैंटिनो मारेला की बेटी ने इस साल की शुरुआत में WWE के साथ डील साइन की थी। सैंटिनो पूर्व आईसी चैंपियन, यूएस चैंपियन और टैग टीम चैंपियन भी रह चुके हैं। एक इंस्टाग्राम पोस्ट पर आरियाना ने विंस मैकमैहन के प्रमोशन के साथ डील साइन करने पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

"इस डील के साइन होने के बाद मेरा पूरा ध्यान केवल बेस्ट रेसलर बनने, अपने परिवार, WWE यूनिवर्स और पूरी दुनिया पर रहेगा। मैं लोगों को प्रेरित करना चाहती हूं कि वो खुद से, अन्य लोगों से प्यार करें और खुद पर हमेशा भरोसा बनाए रखें। इस भरोसे की वजह से ही वो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर पाएंगे। ये जिंदगी बहुत छोटी है और इसमें आपको बहुत कुछ करना होता है। मैं बहुत उत्साहित हूं कि आप सभी इस सफर में मेरे साथ बने रहेंगे। आप सभी के प्रोत्साहन का मैं धन्वयाद करती हूं और ये केवल मेरे शानदार सफर की शुरुआत है।"

आरियाना को अपने पिता की तरह WWE में बहुत सफलता मिल सकती है और उनके पास अब विमेंस ब्रेकआउट टूर्नामेंट में खुद को साबित करने का मौका होगा। खैर ये तो समय ही बता पाएगा कि वो WWE में अपने पिता से भी ज्यादा उपलब्धियां प्राप्त कर पाती हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon
Fetching more content...