पूर्व WWE Superstar को टाइटल मैच में लगी थी गंभीर चोट, कंपनी ने इंजरी को लेकर दिया बड़ा अपडेट 

पूर्व WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स और रोंडा राउज़ी
पूर्व WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स और रोंडा राउज़ी

WWE: पूर्व WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स (Sasha Banks) उर्फ मर्सिडीज़ मोने (Mercedes Mone) को हुई इंजरी को लेकर NJPW ने हाल ही में अपडेट दिया है। बता दें, मर्सिडीज़ मोने Resurgence इवेंट में फर्स्ट-एवर स्ट्रॉन्ग विमेंस चैंपियनशिप मैच में विलो नाईटइंगेल का सामना करती हुई दिखाई दी थीं और इस मैच में विलो की जीत हुई थी। मर्सिडीज़ मोने इस मैच के दौरान गलत तरीके से टखने पर लैंड कर गईं थी और इस वजह से उन्हें सहारा देकर लॉकर रूम में ले जाना पड़ा था।

यह चीज़ इस बात का संकेत हो सकती है कि मर्सिडीज़ मोने को काफी गंभीर चोट आई है। अब NJPW ने अपने ऑफिशियल बेबसाइट पर मर्सिडीज़ मोने की चोट को लेकर अपडेट देते हुए बताया-

"21 मई को Resurgence के मेन इवेंट में विलो नाईटिंगेल के खिलाफ मैच में मर्सिडीज़ मोने के दाएं टखने में चोट आई थी। मैच खत्म होने के बाद मर्सिडीज़ की चोट की जांच की गई और उनका ट्रीटमेंट शुरू हुआ। NJPW फैंस की तरह मर्सिडीज़ मोने की जल्द-से-जल्द पूरी तरह ठीक होने की कामना करती है।"

WWE सुपरस्टार कार्मेलो हेज ने हाल ही में मर्सिडीज़ मोने को लेकर दिया बड़ा बयान

कार्मेलो हेज को WWE में काफी सफलता मिल चुकी है और वो मौजूदा NXT चैंपियन हैं। बता दें, कार्मेलो हेज ने हाल ही में मर्सिडीज़ मोने की जमकर तारीफ की। WWE Deutschland को दिए इंटरव्यू में कार्मेलो हेज ने कहा-

"जब मैं छोटा था तो ऐज, एडी गुरेरो, द रॉक, शॉन माइकल्स और द अंडरटेकर का बहुत बड़ा फैन था। अगर मैं मर्सिडीज़ मोने, साशा बैंक्स की बात करूं। वो काफी शानदार हैं। वो उसी एरिया और स्कूल से आती हैं जहां से मैं आया हूं। मैं उनसे काफी प्रेरित हूं।

ऐसा लग रहा है कि मर्सिडीज़ मोने को चोट की वजह से काफी वक्त के लिए एक्शन से दूर रहना पड़ सकता है। यह देखना रोचक होगा कि मर्सिडीज़ मोने AEW x NJPW: Forbidden Door 2 तक इंजरी से उबरकर वापसी कर पाती हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।