पूर्व WWE Superstar को बड़े इवेंट में बनाया जाना था चैंपियन, चोट के कारण सपना रह गया अधूरा

sasha banks injured njpw
पूर्व WWE सुपरस्टार को बड़े इवेंट में लगी चोट

WWE: रेसलिंग कभी-कभी बहुत अप्रत्याशित हो जाती है और पूर्व WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स (Sasha Banks) को इस बात का अंदाजा बहुत अच्छे से लग गया होगा। उन्हें अब मर्सेडीज़ मोने (Mercedes Mone) के नाम से जाना जाता है और NJPW के एक हालिया इवेंट में उन्हें विलो नाईटइंगेल (Willow Nightingale) से भिड़ना था, जिसकी विजेता को Strong विमेंस चैंपियनशिप बनाया जाना था।

इस मैच के दौरान पूर्व WWE सुपरस्टार को टखने में चोट आई, जिसके कुछ देर बाद मैच को समाप्त कर उन्हें हारा हुआ घोषित किया गया। अब Fightful Select की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मर्सेडीज़ को इस मैच में जीत दर्ज कर NJPW Strong विमेंस चैंपियन बनने के लिए बुक किया गया था।

इसी रिपोर्ट में ये भी कहा गया कि मैच को लंबा चलना था, लेकिन इस चोट के कारण समयसीमा को छोटा कर दिया गया। इसके कुछ समय बाद बताया गया कि उन्हें टखने में चोट आई है और विलो नाईटइंगेल को Strong विमेंस चैंपियन बनाया जा रहा है।

पूर्व WWE सुपरस्टार को AEW Dynamite पर दिखाया गया

मर्सेडीज़ मोने का NJPW Strong विमेंस चैंपियनशिप मैच चाहे दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से समाप्त हुआ हो, लेकिन वो इस समय AEW में नज़र आने के कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं। Dynamite के हालिया एपिसोड में नाईटइंगेल को सबसे पहली Strong विमेंस चैंपियन बनने की उपलब्धि को बैकस्टेज सेलिब्रेट करते देखा गया।

इसी सैगमेंट के दौरान मर्सेडीज़ और नाईटइंगेल के मैच को दिखाया गया। ये पहला मौका रहा जब मर्सेडीज़ को AEW पर दिखाया गया है, जिससे सवाल खड़े होने लगे हैं कि क्या चोट से वापसी के बाद उन्हें टोनी खान के प्रमोशन में मैच लड़ते देखा जा सकता है।

हालांकि अभी मर्सेडीज़ मोने की चोट की गंभीरता को लेकर कोई अपडेट सामने नहीं आया है और ना ही ये जानकारी सामने आई है कि उन्हें कितने समय तक रिंग से दूर रहना पड़ सकता है। मगर ऐसे संकेत जरूर मिले हैं कि वो AEW में आ सकती हैं जहां उनकी नाईटइंगेल के साथ दुश्मनी को जारी रखा जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।