WWE में वापसी की अफवाहों के बीच पूर्व चैंपियन ने किया जबरदस्त पोस्ट, रेसलिंग गियर को लेकर बात करते हुए बढ़ाया फैंस का उत्साह

..
पूर्व WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स वापसी के संकेत दे रही हैं
पूर्व WWE सुपरस्टार साशा बैंक्स वापसी के संकेत दे रही हैं

Sasha Banks: WWE में पूर्व विमेंस चैंपियन साशा बैंक्स (Sasha Banks) की वापसी की चर्चा बहुत ज़ोरों पर है। इससे संबंधित कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं। इसी बीच साशा ने सोशल मीडिया में एक मैसेज दिया है।

19 महीने पहले 2022 में हुए Raw के एपिसोड में साशा बैंक्स और उनकी टैग टीम पार्टनर नेओमी एक साथ लाइव प्रोग्रामिंग को बीच में ही छोड़कर चली गई थीं। इसके बाद दोनों स्टार्स को सस्पेंड कर दिया गया था और बाद में उन्होने कंपनी को अलविदा कहा। इसके बाद उन्होंने जापान की दिग्गज रेसलिंग कंपनी New Japan Pro Wrestling का रुख किया था। वो कायरी सेन को हराकर IWGP विमेंस चैंपियन बनने में भी कामयाब रही थीं।

साशा बैंक्स पिछले साल All Elite Wrestling के प्रीमियम लाइव इवेंट में दर्शकों के बीच बैठी हुई दिखी थीं। असल जिंदगी में मर्सेडीज़ मोने के नाम से पहचानी जाने वाली साशा बैंक्स ने इंस्टाग्राम पर आकर दावा किया कि साल 2022 में हुए विमेंस Royal Royle मैच में पहना गया उनका रिंग गियर आज तक का सबसे फेवरेट है।

इस पोस्ट की सबसे दिलचस्प बात यह रही कि पोस्ट के कैप्शन में लिखा था कि वो 'घर' WWE में वापसी कर सकती हैं।

WWE में वापसी की खबरों के बीच Sasha Banks और Bayley एक साथ नज़र आई

फैंस साशा बैंक्स और बेली की दुश्मनी और दोस्ती से बढ़िया तरह से परिचित हैं। दोनों असल जिंदगी में भी अच्छी दोस्त हैं। WWE में वापसी की खबरों के बीच साशा बैंक्स और बेली का रीयूनियन देखने मिला। साशा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी पूर्व टैग टीम पार्टनर के साथ एक फोटो शेयर की है।

बेली और साशा बैंक्स दो बार की पूर्व विमेंस टैग टीम चैंपियंस हैं। फिलहाल बेली, डैमेज कंट्रोल ग्रुप का हिस्सा हैं। कुछ रिपोर्ट्स की मानें, तो साशा और WWE की वापसी को लेकर बातचीत हुई है। हालांकि, पैसों को लेकर सहमति नहीं बन पाने के कारण कोई पॉजिटिव अपडेट सामने नहीं आया है। Royal Rumble 2024 प्रीमियम लाइव इवेंट में अब केवल दो हफ्तों का समय बाकी है। यह संभव है कि बैंक्स आगामी प्रीमियम लाइव इवेंट में सरप्राइज़ एंट्री करें।