Create

WWE से निकाले गए 36 साल के रेसलर ने रिटायरमेंट का किया ऐलान, सोशल मीडिया पर भावुक वीडियो पोस्ट किया

पूर्व WWE सुपरस्टार ने किया बहुत बड़ा ऐलान
पूर्व WWE सुपरस्टार ने किया बहुत बड़ा ऐलान

पूर्व WWE सुपरस्टार शेन थॉर्न (Shane Thorne) ने प्रोफेशनल रेसलिंग से रिटायरमेंट ले लिया है। ट्विटर के जरिए शेन थॉर्न ने इस बात का ऐलान किया और फैंस को बताया। 36 साल के शेन थॉर्न ने इस इंडस्ट्री में अपने फ्यूचर को लेकर भी बात की और अपने करियर के बारे में भी बताया। शेन थॉर्न का WWE करियर शानदार रहा। NXT में उन्होंने जबरदस्त काम किया था।

पूर्व WWE सुपरस्टार शेन थॉर्न ने खास वीडियो शेयर किया

साल 2016 में WWE के साथ शेन थॉर्न ने डील साइन की थी। इसके बाद NXT में उन्होंने काम किया और अच्छा नाम कमाया। पिछले साल मार्च में शेन थॉर्न ने मेन रोस्टर में एंट्री की थी। रेट्रीब्यूशन ग्रुप का हिस्सा भी शेन थॉर्न रहे थे। हालांकि मेन रोस्टर में उनका करियर ज्यादा लंबा नहीं चल पाया। रेट्रीब्यूशन के टूटने के बाद ब्लू ब्रांड में थॉर्न नजर आए थे। इसके बाद लगातार उन्होंने डार्क मैचों में हिस्सा लिया था। 18 नवंबर, 2021 को WWE ने थॉर्न को रिलीज कर दिया था। WWE टीवी पर थॉर्न काफी कम नजर आए थे। वीडियो के जरिए शेन थॉर्न ने कहा,

अब ये साल खत्म होने वाला है। ये अच्छा समय बात करने का होगा। अब मैंने अपने फ्यूचर को लेकर सोचना शुरू कर दिया है। मैंने अपनी फैमिली के बारे में सोचा और मुझे अच्छा लगा। मेरी लाइफ अब बिल्कुल सही हो गई है। इंटरटेनमेंट की दुनिया में पिछले पांच साल मेरे लिए अच्छे रहे। अब मुझे लगता है कि मेरा काम खत्म हो गया। अब मैं जो बेस्ट कर सकता हूं वो करूंगा। इस वजह से ही मैं रिटायरमेंट का ऐलान कर रहा हूं। मुझे पता है कि आप लोग मुझसे प्यार करते हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए आप मेरा साथ देते रहेंगे। अगले साल मैं अब बहुत कुछ अपनी लाइफ में करना चाहता हूं।
Life update: RETIREMENT ANNOUNCEMENT! https://t.co/88hdeiimui

शेन थॉर्न काफी भावुक इस वीडियो में नजर आए। खैर अब रिंग में थॉर्न का जलवा फैंस को नजर नहीं आएगा। थॉर्न ने साफ कर दिया है कि वो अपने फैमिली के साथ अब रहेंगे। आने वाले समय में रेसलिंग से बाहर वो किसी बड़े प्रोजक्ट में नजर आ सकते हैं।

Quick Links

Edited by PANKAJ
1 comment