Create
Notifications

पूर्व WWE Superstar ने इस हफ्ते Rampage के जरिए किया AEW में धमाकेदार इन-रिंग डेब्यू, मेन इवेंट में बड़े स्टार को दी मात

शेन स्ट्रीकलैंड ने इस हफ्ते AEW Rampage में अपना इन-रिंग डेब्यू किया
शेन स्ट्रीकलैंड ने इस हफ्ते AEW Rampage में अपना इन-रिंग डेब्यू किया
reaction-emoji
Subham Pal
visit

WWE के पूर्व सुपरस्टार ईशा स्कॉट (Isaiah Scott) ने इस हफ्ते AEW Rampage के एपिसोड में शेन 'सर्व' स्ट्रीकलैंड Shane 'Swerve Strickland) के रूप में धमाकेदार इन-रिंग डेब्यू किया। बता दें, उन्होंने Rampage के मेन इवेंट में पूर्व WWE सुपरस्टार टोनी नीज़ (Tony Nese) को मात दी थी। WWE ने नंवबर 2021 में स्ट्रीकलैंड को रिलीज कर दिया था और स्ट्रीकलैंड AEW Revolution 2022 में सबसे पहले नजर आकर कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हुए दिखाई दिए थे।

इसके अलावा शेन स्ट्रीकलैंड इस हफ्ते Dynamite में भी नजर आए थे जहां उनका टोनी स्कियावोने के साथ बैकस्टेज इंटरव्यू देखने को मिला था। इस इंटरव्यू के दौरान टोनी नीज का दखल देखने को मिला था और टोनी ने कहा था कि वो AEW में शेन स्ट्रीकलैंड का स्वागत करना चाहेंगे। इसके बाद ही शेन स्ट्रीकलैंड vs टोनी नीज के मैच का ऐलान कर दिया गया था।

And @swerveconfident captures his first #AEW victory in his impressive debut! What a night of action it's been on #AEWRampage on TNT! See you next week at #AEWDynamite LIVE in San Antonio! https://t.co/rgukHU8KDz

बता दें, टोनी नीज ने मैच के दौरान शानदार तरीके से शेन स्ट्रीकलैंड के खिलाफ 450 स्पैलश मूव का इस्तेमाल किया था, हालांकि, अंत में शेन ने टोनी को टॉप रोप से स्टॉम्प देते हुए मैच जीत लिया था। इसके साथ ही शेन स्ट्रीकलैंड ने AEW में अपने इन-रिंग करियर की शानदार शुरुआत कर ली है।

AEW Revolution में पूर्व WWE सुपरस्टार शेन स्ट्रीकलैंड के अलावा एक और डेब्यू देखने को मिला था

youtube-cover

AEW Revolution 2022 शानदार इवेंट था और इस इवेंट में कई बेहतरीन मैच देखने को मिले थे। हालांकि, इस इवेंट के दौरान पूर्व NXT मैनेजर विलियम रीगल के डेब्यू की वजह से रोमांच कई गुना बढ़ गया था। बता दें, रीगल ने उस वक्त अपना डेब्यू किया था जब डेनियल ब्रायन और जॉन मोक्सली मैच खत्म होने के बाद भी एक-दूसरे के साथ ब्रॉल में व्यस्त थे। बता दें, रिंग में आने के बाद रीगल ने ब्रायन और मोक्सली को अलग करते हुए उन दोनों को थप्पड़ जड़ दिया था।

यही नहीं, विलियम रीगल ने इन दोनों सुपरस्टार्स को हाथ मिलाने को भी कहा था। वहीं, विलियम रीगल इस हफ्ते AEW Dynamite में जॉन मोक्सली & ब्रायन डेनियलसन के टीम के मैनेजर के रूप में दिखाई दिए थे। बता दें, ब्रायन & मोक्सली की टीम के रूप में पहली जीत के बाद विलियम रीगल ने दिल छू लेने वाला प्रोमो दिया था। इस प्रोमो के दौरान विलियम ने ब्रायन और मोक्सली की काफी तारीफ की। यही नहीं, उन्होंने टोनी स्कियावोने को उनकी मदद करने के लिए धन्यवाद दिया।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now