Create
Notifications

"मैं पिता बनने वाला हूँ"- पूर्व WWE Superstar ने किया बहुत बड़ा ऐलान

शॉन स्पीयर्स जल्द ही पिता बनने वाले हैं.
शॉन स्पीयर्स जल्द ही पिता बनने वाले हैं.
reaction-emoji
Ashutosh Singh

Shawn Spears: पूर्व WWE और मौजूदा AEW स्टार शॉन स्पीयर्स (Shawn Spears) ने हाल में ही अपने ट्विटर अकाउंट पर घोषणा की है कि पेयटन रॉयस (Peyton Royce) प्रेगनेंट हैं और वो जल्द ही पिता बनने वाले हैं। पेयटन रॉयस (Peyton Royce) इस समय Impact Wrestling का हिस्सा हैं और फैंस वहां उन्हें कैसी ली (Cassie Lee) के नाम से जानते हैं। WWE में वो आइकॉनिक्स ग्रुप का हिस्सा थीं।

इससे पहले पेयटन रॉयस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को बताया कि वो जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाली हैं। इस वीडियो में उन्होंने अपने बच्चे का पहला सोनोग्राफ भी दिखाया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

"तुमसे मिलने का इंतजार नहीं कर सकती हूँ। "

AEW स्टार शॉन स्पीयर्स ने इस खबर पर जताई खुशी

इस न्यूज के आने के बाद कई स्टार्स ने उन्हें सोशल मीडिया पर विश करना शुरू कर दिया। इसके अलावा फैंस भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। AEW स्टार शॉन स्पीयर्स ने भी सोशल मीडिया पर खुशी जताते हुए ट्वीट किया। उन्होंने इसे अपनी लाइफ का सबसे यादगार पल भी बताया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा,

"बेहद रोमांचक समय के दौरान आप सभी की शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद! हम आपकी विश को देख रहे हैं और यह हमारे लिए उससे ज्यादा खास हैं, जितना आप समझ रहे हैं। मैं पिता बनने जा रहा हूँ। यह मेरी लाइफ का सबसे यादगर पल हैं।"
Thank you to all of your wonderful words, kindness and well wishes during this extremely exciting time for us. We see them and they mean more to us than you know ❤️I’m going to be a Dad…Forever the greatest moment of my life.

बता दें कि शॉन स्पीयर्स और पेयटन रॉयस काफी पहले से एक-दूसरे को जानते थे। यह दोनों ही WWE का हिस्सा रह चुके हैं। इन दोनों ही स्टार्स ने 2015 में डेटिंग करना शुरू कर दिया था। इसके बाद उन्होंने 2019 में शादी कर ली थी। हालांकि, बाद में दोनों ही स्टार्स WWE छोड़कर चले गए, जिसके बाद शॉन स्पीयर्स AEW का हिस्सा बन गए थे।

@ShawnSpears So happy for you guys!!!!

WWE सुपरस्टार नटालिया ने भी शॉन स्पीयर्स और पेयटन रॉयस को बधाई दी है। उन्होंने ट्वीट करके बताया कि वो शॉन स्पीयर्स और पेयटन रॉयस के लिए बहुत खुश हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Fetching more content...