"फिर से हार रहे हैं"- WWE WrestleMania XL में होने वाले Roman Reigns vs Cody Rhodes मैच को लेकर पूर्व चैंपियन ने की चौंकाने वाली भविष्यवाणी

..
क्या कोडी कर पाएंगे अपनी स्टोरी को फिनिश?
क्या WWE में कोडी रोड्स कर पाएंगे अपनी स्टोरी को फिनिश?

WrestleMania XL: WWE रेसलमेनिया (WrestleMania XL) के प्रेस इवेंट में द रॉक (The Rock) ने हील टर्न लेकर सभी को चौंका दिया था। अब ऐसा लग रहा है कि वो रोमन रेंस (Roman Reigns) के साथ आ गए हैं। इस बीच पूर्व WWE सुपरस्टार रायबैक (Ryback) ने शो ऑफ द शोज़ के मेन इवेंट को लेकर अपनी राय सामने रखी है।

WrestleMania के किकऑफ इवेंट में द रॉक ने कोडी रोड्स को थप्पड़ मारा था। इसके बाद वो इवेंट खत्म होने के बाद रोमन रेंस के साथ ही जाते हुए दिखे थे। अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए पूर्व यूएस चैंपियन रायबैक ने कहा कि WrestleMania XL में द रॉक के दखल के कारण कोडी फिर से हार सकते हैं। उन्होंने कहा,

"अगर WWE स्मार्ट है तो कोडी रोड्स फिर से हारने जा रहे हैं। आपने द रॉक का हील टर्न देखा था और वो रोमन रेंस और पॉल हेमन के साथ आ गए। यह एक और बड़ी स्टोरी की छोटी शुरुआत हो सकती है और कोडी अपनी स्टोरी फिनिश करने की कोशिश कर रहे होंगे। अगर द रॉक शामिल नहीं होते और हील टर्न या कुछ और नहीं करते तो मैं जरूर यह कहता कि कोडी रोड्स को चैंपियन बनाना चाहिए।"

रायबैक ने आगे कहा कि कंपनी को इस मौके को इस्तेमाल करके स्टोरी को फिनिश करने की जगह ब्लडलाइन के आसपास एक बड़ी स्टोरीलाइन की शुरुआत करनी चाहिए।

"अब द रॉक के आने के बाद उनके पास एक बेहतरीन मोमेंटम बढ़ाने का बेहतरीन मौका हो सकता है। इस स्टोरीलाइन के जरिए रोमन रेंस ज्यादा से ज्यादा समय तक चैंपियन बने रहे सकते हैं।" व्यक्तिगत तौर पर मैं सच में यह चाहता हूं कि कोडी चैंपियन बने लेकिन मैंने यह चीज पहले भी पास से होते हुए देखी है। उन्हें सबकुछ अटकाकर रखना अच्छा लगता है।"

youtube-cover

WWE WrestleMania XL में होगा Roman Reigns vs Cody Rhodes का मुकाबला

पिछले हफ्ते SmackDown में कोडी रोड्स ने सभी को तब चौंका दिया था जब उन्होंने ऐलान किया था कि वो WrestleMania XL में रोमन रेंस को चैलेंज नहीं करेंगे। हालांकि, हाल ही में हुए WrestleMania किकऑफ इवेंट में आखिरकार अमेरिकन नाईटमेयर ने फिर से रेंस को चैलेंज करके शो ऑफ द शोज़ में मैच को ऑफिशियल कर दिया था। पिछले साल वो ट्राइबल चीफ को हराने में नाकाम रहे थे।