Create

Roman Reigns के कजिन के बड़े मैच का हुआ ऐलान, पूर्व WWE Superstar के खिलाफ होगा मुकाबला

The Wrestling Showcase में स्टीव मैकलिन vs जैकब फाटू का मैच देखने को मिलने वाला है
The Wrestling Showcase में स्टीव मैकलिन vs जैकब फाटू का मैच देखने को मिलने वाला है

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) के कजिन जैकब फाटू (Jacob Fatu) के पूर्व WWE सुपरस्टार स्टीव मैकलिन (Steve Maclin) उर्फ स्टीव कटलर (Steve Cutler) के खिलाफ बड़े मैच का ऐलान हो चुका है। बता दें, यह मैच The Wrestling Showcase के पहले राउंड में देखने को मिलेगा। हाल ही में मैकलिन ने Sportskeeda के केविन केलम को इंटरव्यू देते हुए कई विषयों पर बात की थी।

youtube-cover

इसी दौरान जब केविन ने स्टीव मैकलिन को बताया कि उनका मैच रोमन रेंस के कजिन के खिलाफ होने वाला है तो वो थोड़े चौंक गए थे। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि वो इस चैलेंज के लिए पूरी तरह तैयार हैं। स्टीव ने इस इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया कि वो इंडीपेंडेट सर्किट में पहले भी जैकब फाटू से मिल चुके हैं और वो अपने मैच की तैयार करने के लिए जैकब के कुछ मैच देखने वाले हैं।

WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के कजिन हैं जैकब फाटू

✊🏽✊🏽‼️‼️ twitter.com/FiteTV/status/…

जैकब फाटू भी रोमन रेंस की तरह अनोआ'ई परिवार का हिस्सा हैं। उनके पिता सैम फाटू हैं जो कि टोंगा किड नाम से मशहूर हैं। पिछले कई सालों में WWE का ध्यान जैकब फाटू की तरफ जरूर गया है लेकिन कंपनी ने किसी वजह से उन्हें अभी तक साइन नहीं किया है। भले ही, WWE ने जैकब को साइन नहीं किया है लेकिन जैकब MLW में बहुत बड़े स्टार बन चुके हैं और इसके अलावा वो GCW में भी कम्पीट कर रहे हैं।

देखा जाए तो जैकब बड़े साइज के सुपरस्टार हैं और वो रोमन रेंस के द ब्लडलाइन फैक्शन में बिल्कुल फिट बैठते। बता दें, Wrestling Showcase का आयोजन 3 सिंतबर 2022 को होने जा रहा है और इस इवेंट में किलर क्रॉस, जॉन मॉरिसन जैसे कुछ बड़े सुपरस्टार्स भी हिस्सा लेने जा रहे हैं। वहीं, यह देखना रोचक होगा कि इस इवेंट में होने जा रहे जैकब vs स्टीव मैकलिन मैच में किस सुपरस्टार की जीत होने वाली है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment