Create

WWE में फेमस भारतीय Superstar ने एक साल पहले लड़ा था अपना आखिरी मैच, सोशल मीडिया के जरिए दिया दिल छू लेने वाला संदेश

WWE के फेमस सुपरस्टार ने चोट का किया खुलासा
WWE के फेमस सुपरस्टार ने चोट का किया खुलासा

WWE में अभी तक काफी संख्या में भारतीय सुपरस्टार्स काम कर चुके हैं और इस समय जिंदर महल (Jindar Mahal), वीर महान (Veer Mahaan) और शैंकी (Shanky) प्रमोशन में भारत का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं। मगर एक साल पहले तक द बॉलीवुड बॉयज़ के नाम से मशहूर टीम भी दुनिया के सबसे बड़े प्रो रेसलिंग प्रमोशन में भारत का नाम रोशन कर रही थी।

सुनील और समीर सिंह की टीम को जिंदर महल के पार्टनर्स के रूप में सबसे ज्यादा फेम मिला। दुर्भाग्यवश पिछले साल जून में WWE ने उन्हें रिलीज़ करते हुए चौंकाने वाला फैसला लिया था। अब उस टीम का हिस्सा रहे सुनील सिंह ने दिल छू लेने वाला संदेश दिया है।

सुनील सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा,

"मैंने एक साल पहले WWE में अपना आखिरी मैच लड़ा था। उस मैच में मैंने टूटे हुए कंधे के साथ फाइट की, जो मेरे करियर का सबसे दर्दनाक अनुभव रहा। मैं स्कॉटी 2 हॉटी का धन्यवाद करना चाहूंगा कि उस रात उन्होंने मेरी मदद की। मुझे दर्द हो रहा था, लेकिन मैं मैच को क्विट नहीं करना चाहता था। अपने सपनों, परिवार, उम्मीदों और भगवान में विश्वास रखते हुए मैं आगे बढ़ता रहा।

उन्होंने आगे कहा,

"मैं बहुत कुछ हासिल करना चाहता था और सबके सामने कमजोर नहीं दिखना चाहता था। अब एक साल बाद वही चोट मुझे आगे बढ़ते हुए अपने सपनों को पूरा करने को प्रेरित कर रही है। मैं हर सुबह उठकर भगवान का धन्यवाद करता हूं और मैं वहां जाऊंगा, जहां रेसलिंग के प्रति प्यार मुझे ले जाएगा, मैं जानता हूं कि ये अभी समाप्त नहीं हुआ है।"
Thank you for continuing to support us. ❤️🙏🏽 https://t.co/hbVwqjAk9D

WWE छोड़ने के बाद इंडिपेंडेंट सर्किट में काम कर रहे हैं सुनील सिंह

पिछले साल WWE से रिलीज़ होने के तुरंत बाद सुनील और समीर सिंह ने नई बुकिंग्स की तलाश करनी शुरू कर दी थी। दोनों भाई अभी तक Wrestlecade और DEFY नाम के प्रमोशन के लिए कई मैचों में परफॉर्म कर चुके हैं और खास बात ये है कि अभी तक DEFY में उनकी टीम को सभी मैचों में जीत मिली है और प्रमोशन के मौजूदा टैग टीम चैंपियंस भी हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment