"Roman Reigns के जबरदस्त रिकॉर्ड की बात कोई नहीं करता" - WWE से निकाले गए Superstar का चौंकाने वाला बयान

WWE के दोनों बड़े टाइटल इस समय रोमन रेंस के पास हैं
WWE के दोनों बड़े टाइटल इस समय रोमन रेंस के पास हैं

WWE से हाल ही में निकाले गए पूर्व सुपरस्टार टॉप डोला ने रोमन रेंस (Roman Reigns) को लेकर बड़ा बयान दिया है और कहा कि उनके जबरदस्त रेसलमेनिया (WrestleMania) रिकॉर्ड की बात कोई नहीं करता है। रोमन रेंस ने WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) को हराते हुए यूनिफाइड अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता था।

टॉप डोला ने Two Man Power Trip of Wrestling Podcast में रोमन रेंस की तारीफ करते हुए कहा,

"मौजूदा समय में रोमन रेंस का WrestleMania रिकॉर्ड सबसे जबरदस्त है। हालांकि इसके बारे में कोई बात नहीं करना चाहता है। उन्होंने कितनी बार WrestleMania को मेन इवेंट कर लिया है? मेरा मतलब है, इसके बारे में बात होनी चाहिए।

आपको बता दें कि रोमन रेंस ने अभी तक 6 बार WrestleMania को मेन इवेंट कर लिया है। उनसे ज्यादा बार मेनिया को मेन इवेंट सिर्फ हल्क होगन और ट्रिपल एच ने ही किया है। आने वाले समय में वो यह रिकॉर्ड भी अपने नाम कर सकते है। रेंस सबसे पहले WrestleMania 31 में मेन इवेंट का हिस्सा बने थे। इसके बाद वो WM 32, WM 33, WM 34, WM 37 और WM 38 में भी मेन इवेंट का हिस्सा रहे हैं।

WWE में सबसे ज्यादा दिनों तक यूनिवर्सल चैंपियन बने रहने वाले सुपरस्टार हैं रोमन रेंस

रोमन रेंस ने अगस्त 2020 में यूनिवर्सल चैंपियनशिप को जीता था और इसके बाद से वो अपनी चैंपियनशिप को अबतक नहीं हारे हैं। उन्हें चैंपियन बने हुए 590 से ऊपर दिन हो गए हैं। इसके साथ ही अब वो डबल चैंपियन बन गए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार इस साल के खत्म होने तक रोमन रेंस के पास कम से कम एक टाइटल जरूर रहेगा।

WWE में इस समय रोमन रेंस का अलग ही कैरेक्टर देखने को मिल रहा है और हर कोई इससे काफी प्रभावित नजर आ रहा है। उनके साथ द उसोज भी काम कर रहे हैं और वो भी काफी समय से टैग टीम चैंपियन बने हुए हैं। अब रोमन रेंस ने दोनों मेन टाइटल्स के बाद Raw एवं SmackDown टैग टीम चैंपियनशिप को भी यूनिफाइड करने की मांग कर दी है।

अब WWE में द उसोज और RK-Bro के बीच टैग टीम चैंपियनशिप को यूनिफाइड करने के लिए स्टोरीलाइन की शुरुआत हो चुकी है। रोमन रेंस भले ही अपने भाइयों के पास दोनों चैंपियनशिप देखना चाहते हैं, लेकिन उनके सामने रैंडी ऑर्टन-रिडल के रूप में मुश्किल चुनौती होने वाली है।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now