Create

WWE चैंपियन Bobby Lashley को उनके पुराने दुश्मन ने दी चुनौती, जल्द रिंग में हो सकती है वापसी

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई
WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया सामने आई

WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) के साथ क्रिस मास्टर्स (Chris Masters) ने अपने मैच की बात इस बार कही। The Two Man Power Trip of Wrestling Podcast में हाल ही में गेस्ट बनकर क्रिस मास्टर्स नजर आए। अपने WWE करियर को लेकर उन्होंने यहां पर बड़ा बयान दिया। मास्टर्स ने वापसी कर लैश्ले के साथ मैच की उम्मीद यहां पर जताई। आपको बता दें पहले कई बार ये दोनों सुपरस्टार्स साथ में रिंग साझा कर चुके हैं।

WWE दिग्गज क्रिस मास्टर्स ने दिया बहुत बड़ा बयान

क्रिस मास्टर्स का मास्टरलॉक फिनिशिंग मूव काफी प्रसिद्ध था। बॉबी लैश्ले अब इस मूव का प्रयोग करते हैं। इस मूव को द हर्ट लॉक भी कहते हैं। इस बारे में ही क्रिस मास्टर्स से सवाल पूछा गया था और उन्होंने कहा,

मुझे अभी भी फील होता है कि एक मौका मिलना चाहिए। मास्टरलॉक का चैलेंज स्वीकार करने के लिए मैं तैयार हूं। फ्यूचर के बारे में किसी को कुछ नहीं पता है। आगे क्या होगा ये मुझे भी नहीं पता है। ये एक अलग तरह का बिजनेस है। आपको इस बिजनेस में सभी चीजों के लिए तैयार रहना पड़ता है। किसी भी स्थिति में ना नहीं कहना पड़ता है और कुछ ऐसा ही मेरे साथ भी है।

क्रिस मास्टर्स और बॉबी लैश्ले का WWE करियर लगभग एक समान रहा। हालांकि पिछले कुछ सालों में बॉबी लैश्ले को बहुत सफलता WWE में मिली। दो बार वो WWE चैंपियनशिप अपने नाम कर चुके हैं। कुछ दिन पहले ही ब्रॉक लैसनर को हराकर बॉबी लैश्ले ने WWE चैंपियनशिप हासिल की थी। बॉबी लैश्ले ने अपने करियर का सबसे बड़ा मैच WWE रिंग में जीता।

TMPT’s flagship episode is with former #WWE star Chris Masters aka current #NWA stars @ChrisAdonis In this interview, Chris & host John Poz will talk about #WWE #HBK #JohnCena #NWA #BillyCorgan #VinceMcMahon and so much more!podomatic.com/podcasts/tmpto… https://t.co/RhZ6P4qYeO

खैर क्रिस मास्टर्स ने कुछ समय पहले कहा था कि अगर वो वापसी करेंगे तो फिर बॉबी लैश्ले को चुनौती देंगे। दोनों के बीच ड्रीम मैच हर कोई देखना चाहता है। WWE में दोबारा वापसी के लिए काफी उत्साहित भी क्रिस मास्टर्स नजर आ रहे हैं। शायद आने वाले समय में वो फैंस को बड़ा सरप्राइज दे सकते हैं। अगर ऐसा होगा तो फिर लैश्ले और उनकी राइवलरी देखने में काफी मजा आएगा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment