The Rock ने WWE Raw में क्यों किया अपने दुश्मन पर जानलेवा हमला? पूर्व WWE Superstar का जवाब सुनकर आप भी नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

द रॉक ने कोडी रोड्स पर WWE Raw के दौरान अटैक कर दिया था
WWE Raw में अपने एक्शन से The Rock ने किया था हैरान

WWE: रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में द रॉक (The Rock) ने कोडी रोड्स (Cody Rhodes) पर अटैक कर दिया था। इस जानलेवा हमले की वजह से कोडी की हालत काफी ज्यादा खराब हो गई थी। वहीं, अब इस हमले को लेकर पूर्व WWE स्टार एडेन इंग्लिश (Aiden English) ने एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया है क्यों द रॉक ने कोडी रोड्स पर अटैक किया था।

दरअसल, Raw के मेन इवेंट में जे उसो का सामना शिंस्के नाकामुरा से हुआ था। इस बीच ब्लडलाइन का दखल देखने को मिला, जिन्हें रोकने के लिए कोडी और सैथ वहां आ गए थे, लेकिन तभी ड्रू मैकइंटायर ने वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन पर अटैक किया।

इस ब्रॉल में कोडी और जिमी लड़ते हुए बैकस्टेज में आ गए थे, जहां पर द रॉक भी इसका हिस्सा बने और उन्होंने कोडी की बुरी तरह पिटाई की। फाइनल बॉस ने अमेरिकन नाईटमेयर को लहूलुहान भी किया था।

इस बीच पूर्व WWE स्टार एडेन इंग्लिश ने इस सैगमेंट को लेकर सोशल मीडिया पर मजाकिया अंदाज में जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि कोडी पहले विस्की पीते थे और अब उनकी पार्टनरशिप वोडका की एक कंपनी से हो गई है, जिसकी वजह से उन पर इतना खतरनाक अटैक हुआ है।

उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा,

"ऐसा भी नहीं होना चाहिए था, लेकिन कोडी रोड्स आप बोर्नबॉन गाय की तरह हैं और जब आप वोडका के साथ इस तरह से मिल जाते हैं तो यही होता है। मैंने सही कहा ना फ्रेडमिनिक?।"

WWE WrestleMania 40 में आमने-सामने होंगे द रॉक और कोडी रोड्स

फैंस को बता दें कि WrestleMania 40 की नाईट 1 में द रॉक और कोडी रोड्स आमने-सामने होने वाले हैं। दोनों टैग टीम मैच का हिस्सा होंगे, जहां रॉक का साथ रोमन रेंस देने वाले हैं और कोडी का साथ सैथ रॉलिंस देंगे। ये मैच कोडी और रोमन रेंस दोनों के लिए काफी ज्यादा अहम है।

बता दें कि WrestleMania की नाईट 2 में रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप कोडी रोड्स के खिलाफ डिफेंड करते हुए दिखाई देंगे। इस समय फैंस की नज़र साल के सबसे बड़े शो के दोनों नाईट के मेन इवेंट पर टिकी हुई है।