पूर्व WWE Superstar के AEW जॉइन करने को लेकर सामने आया बहुत बड़ा अपडेट, जल्द होगा डेब्यू? 

टोनी स्टॉर्म का जल्द ही AEW में डेब्यू देखने को मिल सकता है
टोनी स्टॉर्म का जल्द ही AEW में डेब्यू देखने को मिल सकता है

WWE का हिस्सा रह चुकी टोनी स्टॉर्म (Toni Storm) के AEW जॉइन करने को लेकर बहुत बड़ी रिपोर्ट सामने आ रही है। रिपोर्ट में यह दावा किया गया है कि AEW टोनी स्टॉर्म को अपने रोस्टर का हिस्सा बनाना चाहती है। टोनी स्टॉर्म उन टैलेंटेड रेसलर्स में से एक हैं जो कि वर्तमान समय में फ्री एजेंट बने हुए हैं। बता दें, टोनी स्टॉर्म द्वारा NXT UK और इंडीपेंडेट सर्किट में किये गए बेहतरीन काम की वजह से उन्हें काफी पहचान मिली थी।

यही नहीं, टोनी स्टॉर्म ने रिया रिप्ली को हराकर NXT UK विमेंस चैंपियनशिप पर कब्जा किया था और टोनी करीब 8 महीनों तक चैंपियन बनी रही थीं। साल 2019 में रिया रिप्ली ने टोनी स्टॉर्म को NXT की Survivor Series टीम का हिस्सा बनाया था। इसके बाद टोनी ने Royal Rumble मैच में भी हिस्सा लिया था और शायना बैजलर ने उन्हें इस मैच से एलिमिनेट कर दिया था।

वहीं, मेन रोस्टर डेब्यू के बाद टोनी ने जेलिना वेगा को हराया था और इसके बाद वो SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर के साथ फिउड का हिस्सा बनी थीं। SmackDown विमेंस टाइटल जीतने में नाकाम रहने के बाद टोनी ने रिलीज की मांग कर दी थी और उन्हें जल्द ही रिलीज कर दिया गया था। Fightful Select के रिपोर्ट्स की माने तो AEW में मौजूद सुपरस्टार्स को विश्वास है कि टोनी जल्द ही इस रेसलिंग कंपनी का हिस्सा बनेंगी। यही नहीं, कई सुपरस्टार्स टोनी को साइन करने की मांग भी कर रहे हैं।

क्या इस हफ्ते AEW Dynamite में पूर्व WWE सुपरस्टार टोनी स्टॉर्म का डेब्यू होगा?

टोनी खान ने एक हालिया इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो इस हफ्ते AEW Dynamite में एक नए फीमेल रेसलर को फीचर करने वाले हैं। इस हफ्ते Dynamite में ओवन हार्ट विमेंस टूर्नामेंट क्वालीफायर मैच में द बनी एक मिस्ट्री सुपरस्टार का सामना करने वाली हैं।

बता दें, टोनी स्टॉर्म की तरह मिया यिम, टीगन नॉक्स और एम्बर मून भी फ्री एजेंट बन चुकी हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि टोनी स्टॉर्म का इस हफ्ते Dynamite में मिस्ट्री सुपरस्टार के रूप में डेब्यू हो सकता है और टोनी के डेब्यू से AEW के विमेंस डिवीजन को काफी मजबूती मिलेगी।