Create
Notifications

WWE को अचानक छोड़ने वाले फेमस Superstar ने AEW में डेब्यू कर सबको चौंकाया, जीत के साथ की धमाकेदार शुरुआत

टोनी स्टॉर्म ने AEW में डेब्यू कर सबको चौंका दिया है
टोनी स्टॉर्म ने AEW में डेब्यू कर सबको चौंका दिया है
Neeraj sharma
visit

WWE के कई पूर्व सुपरस्टार्स का AEW में पिछले कुछ सालों से आना-जाना लगा रहा है और अब इस लिस्ट में जुड़ा सबसे नया नाम टोनी स्टॉर्म (Toni Storm) का है। स्टॉर्म ने इस हफ्ते Dynamite के एपिसोड में अपना AEW डेब्यू कर प्रो रेसलिंग यूनिवर्स को चौंका दिया है।

उन्होंने केवल अपना डेब्यू अपीयरेंस ही नहीं बल्कि अपना इन-रिंग डेब्यू भी किया। असल में इन दिनों Owen Hart टूर्नामेंट के क्वालीफायर मैच चल रहे हैं और एक क्वालीफायर मैच के लिए "द बनी" एली बाहर आईं, लेकिन अभी तक उनके पास कोई अपोनेंट नहीं था।

एली की मिस्ट्री अपोनेंट के तौर पर टोनी स्टॉर्म ने एंट्री लेकर सबको चौंका दिया। रिंग में दोनों के बीच बहुत कड़ी टक्कर देखने को मिली, लेकिन मैच का अंत तब हुआ जब स्टॉर्म ने एली के रैबिट होल मूव को काउंटर करते हुए जर्मन सुपलेक्स और उसके बाद स्टॉर्म जीरो लगाकर अपनी विरोधी को पिन करते हुए जीत हासिल की।

पिछले साल टोनी स्टॉर्म ने WWE को छोड़ा था

आपको याद दिला दें कि टोनी स्टॉर्म को 2017 Mae Young Classic टूर्नामेंट में अच्छे प्रदर्शन के बाद WWE में जगह मिली थी और आगे चलकर उन्होंने NXT और NXT UK ब्रांड में भी काम किया। इस दौरान वो NXT UK विमेंस चैंपियन भी रहीं और उससे पहले कई अन्य प्रमोशंस में काम करते हुए कई टाइटल्स अपने नाम कर चुकी थीं।

साल 2021 में उन्हें मेन रोस्टर की मेंबर बनाया गया और कुछ समय बाद उन्हें SmackDown की बड़ी स्टोरीलाइंस में शामिल किया गया। स्टॉर्म को यहां तक कि शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच भी मिला, लेकिन जीत दर्ज करने में नाकाम रहीं।

Toni Storm really said hell no! I ain't getting buried by Charlotte Flair no more 😅 peace #AEW https://t.co/mB7Xg13ND3

साल 2021 के अंतिम समय में कई खबरें सामने आने लगी थीं कि स्टॉर्म WWE को छोड़ सकती हैं, जो आगे चलकर सही साबित हुईं। उन्होंने पिछले साल के अंत में कंपनी से रिलीज़ की मांग की, जिसे तुरंत स्वीकार भी कर लिया गया। उन्होंने WWE टीवी पर प्रसारित हुए किसी आखिरी मैच में परफॉर्म साल 2021 के दिसंबर महीने के एक SmackDown एपिसोड में किया, जहां उन्हें SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में शार्लेट के खिलाफ हार मिली थी।


Edited by Neeraj sharma
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now