पूर्व WWE Superstar ने WrestleMania के लिए कैंसल हुए बड़े प्लान का किया खुलासा, होने वाला था बहुत ही तगड़ा और अनोखा मैच

michael cole wwe
WWE WrestleMania में होने वाला था बेहद अनोखा मैच

WWE: WWE ने कुछ महीनों पहले कई सारे सुपरस्टार्स को एकसाथ रिलीज कर दिया था, जिनमें से टॉप डोला (Top Dolla) भी एक रहे। Hit Row में उनके पार्टनर्स अब भी स्मैकडाउन (SmackDown) में काम कर रहे हैं। अब डोला ने सोशल मीडिया के जरिए उन रेसलमेनिया (WrestleMania) प्लान्स के बारे में बताया है, जिन्हें ड्रॉप कर दिया गया था।

33 वर्षीय रेसलर टॉप डोला ने सोशल मीडिया पर बताया है कि वो और माइकल कोल WrestleMania में एक-दूसरे के खिलाफ मैच चाहते थे। कोल कई मौकों पर Hit Row के मेंबर के खिलाफ बयान देते आए हैं क्योंकि उनसे एक मैच के दौरान बहुत बड़ी गलती हुई थी। टॉप डोला ने कहा:

"मैं और माइकल कोल Wrestlemania में मैच चाहते थे, हमने इसका प्लान भी तैयार कर लिया था। मैं 5 मिनट तक रिंग में उनका बुरा हाल करता, जिसके बाद मेरा अहंकार बढ़ जाता। तभी किसी अन्य रेसलर्स के इंटरफेरेंस के बाद कोल को मेरे खिलाफ जीत मिलती।"

एक रेसलिंग फैन ने सलाह देते हुए कहा कि पैट मैकेफ़ी इस मैच में इंटरफेयर कर भविष्य में एक टैग टीम मैच की नींव रख सकते थे। टॉप डोला ने इस कमेन्ट पर जवाब देते हुए बताया था कि मैकेफ़ी के इंटरफेरेंस को लेकर भी विचार किया गया था।

उन्होंने कहा:

"हमने इस प्लान पर भी चर्चा की थी।"

पूर्व WWE सुपरस्टार EC3 ने लॉकर रूम में Top Dolla की स्थिति को लेकर बयान दिया

पूर्व WWE सुपरस्टार EC3 ने बताया कि टॉप डोला ने जिस तरह उस गलती को संभाला था, उसके लिए उन्हें लॉकर रूम में काफी नापसंद किया जाता था। आपको याद दिला दें कि डोला एक मैच में रिंग के अंदर से सुसाइड डाइव लगाने वाले थे, लेकिन उनका पैर रोप में अटक गया था जिसके कारण उनकी खराब लैंडिंग हुई थी।

The Wrestling Outlaws पॉडकास्ट पर EC3 ने टॉप डोला से हुई मुलाकात का जिक्र करते हुए बताया था कि:

"मेरी हाल ही में एक फ्यूनरल के समय उनसे मुलाकात हुई थी। मैं उनकी रेसलिंग स्किल्स के बारे में कुछ नहीं कह सकता या उन्हें व्यक्तिगत तौर पर नहीं जानता, लेकिन मैंने उनकी रोप वाली घटना के बारे में सुना है। मैं उनकी जगह होता तो मुस्कुराते हुए बात को टाल देता, लेकिन उन्होंने इसके लिए बहाने बनाने शुरू कर दिए थे। ऐसा करते हुए आप खुद को नुकसान पहुंचा रहे हैं। मुझे लगता है कि इसी कारण लॉकर रूम में लोग उन्हें काफी नापसंद करने लगे थे।"

youtube-cover

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now