पूर्व WWE Superstar ने Roman Reigns के सबसे बड़े दुश्मन Cody Rhodes पर साधा निशाना, सोशल मीडिया पर आकर कही बड़ी बात

पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान
पूर्व WWE सुपरस्टार ने दिया बड़ा बयान

Cody Rhodes: WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स (Cody Rhodes) को लेकर सभी अच्छा ही बोल रहे हो, ऐसा जरूरी नहीं है। कोडी को पूर्व वर्ल्ड टैग टीम चैंपियन वैल वेनिस (Val Venis) ने बिना करिज्मा वाला रेसलर कहा है। उन्होंने यह विचार सोशल मीडिया पर पोस्ट किए हैं।

वैल वेनिस WWE के WWF वाले दौर में कंपनी का हिस्सा थे। उन्होंने लांस स्टॉर्म के साथ वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप जीती हुई है। इसके साथ ही वह यूरोपियन चैंपियनशिप को एक बार और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को दो बार जीतने में सफल रहे थे। द अमेरिकन नाइटमेयर के नाम से पहचाने जाने वाले कोडी रोड्स WrestleMania XL की नाईट 1 में टैग टीम मैच का हिस्सा होंगे।

वह नाईट 2 में ट्राइबल चीफ रोमन रेंस के साथ उनकी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला लड़ रहे होंगे। वैल ने सोशल मीडिया पर कोडी रोड्स को लेकर विचार रखते हुए कहा,

"असलियत यह है कि कोडी रोड्स के पास जीरो करिज्मा है। मैं फ्री मार्केट का प्रोफेशनल कैपेटिलिस्ट हूं। मैं अपने द बिग वालबोवस्की करिज्मा को उधार पर WrestleMania तक कोडी को देना चाहता था लेकिन भगवान ने कहा नहीं।"

आप वैल वेनिस का सोशल मीडिया पोस्ट यहां देख सकते हैं:

WWE सुपरस्टार कोडी रोड्स पर Raw में हुआ था जबरदस्त हमला

कोडी रोड्स के लिए Raw में दो हैरान करने वाले पल आए थे। उसमें से पहला पल तब हुआ था, जब शो शुरू हुआ था। वह शो के पहले सैगमेंट में अपना प्रोमो कट कर रहे थे कि तभी द रॉक का थीम सॉन्ग बज उठा था। इसके बाद रॉक ने उन्हें कुछ कहा था। अंत में द रॉक के हाथों कोडी रोड्स पिटाई खा रहे थे।

ऐसा शो के अंतिम पलों में हुआ था। उस समय WWE सुपरस्टार रोड्स ने ब्लडलाइन पर अटैक कर दिया था क्योंकि वह रिंगसाइड पर आकर जे उसो को नुकसान पहुंचाना चाहते थे। यह लड़ाई फिर बैकस्टेज चली गई थी, जहां रॉक ने रोड्स पर अटैक करके उन्हें लहूलुहान कर दिया था। इस पल के दौरान फैंस बेहद हैरान रह गए थे। यह ऐसा मौका था जिसने रॉक के हील टर्न को और बढ़िया बना दिया था।