12 साल पहले WWE छोड़ चुके रेसलर ने बड़े इवेंट में मचाई तबाही, धमाकेदार वापसी करते हुए जीता फैंस का दिल

wwe ring
पूर्व WWE सुपरस्टार की हुई धमाकेदार वापसी

WWE: WWE बहुत लंबे समय से दुनिया का सबसे बड़ा प्रो रेसलिंग प्रमोशन बना हुआ है, इसलिए यहां काम करने वाले रेसलर्स किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं होते। यही वजह है कि फैंस यहां काम कर चुके लोगों को फॉलो करते रहते हैं। इसी तरह पूर्व WWE चैंपियन व्लादिमीर कोज़्लोव (Vladimir Kozlov) को हाल ही में एक इवेंट के दौरान एक्शन में देखा गया है।

कोज़्लोव को इस हफ्ते Impact Wrestling में देखा गया, जहां उन्होंने कई सालों के बाद रिंग में कदम रखा है। डर्टी डांगो, शैम्पेन सिंह, जेक समथिंग, जॉर्डिन ग्रेस और एरिक यंग के बीच 5-वे मैच चल रहा था, जिसके दौरान कोज़्लोव ने एंट्री लेकर डांगो को जीत दर्ज करने में मदद की। कोज़्लोव को अब ओलेग प्रूडियस नाम से पहचाना जाता है।

आपको याद दिला दें कि व्लादिमीर कोज़्लोव ने साल 2008 में अपना WWE डेब्यू किया था और और तगड़े शरीर के कारण अपने प्रतिद्वंदियों को डॉमिनेट करते हुए नज़र आते थे। वो हील के रूप में काफी अच्छा काम कर रहे थे और अपने करियर में ट्रिपल एच और द अंडरटेकर जैसे दिग्गजों के साथ रिंग शेयर करने का अनुभव भी हासिल किया। वो इस प्रमोशन में काम करते हुए सैंटिनो मारेला के साथ एक बार टैग टीम चैंपियन भी बने थे।

पूर्व WWE सुपरस्टार Vladimir Kozlov ने इस साल Santino Marella के साथ रियूनियन किया था

व्लादिमीर कोज़्लोव का हाल ही में आया अपीयरेंस काफी चौंकाने वाला रहा, लेकिन ये पहला मौका नहीं है जब वो Impact Wrestling में दिखाई दिए हैं। इसी साल उन्होंने अपने पूर्व टैग टीम पार्टनर सैंटिनो मारेला के साथ रियूनियन किया था।

उन दोनों ने बैकस्टेज एक भावुक मोमेंट शेयर किया था। उन्होंने एक-दूसरे को गले भी लगाया, लेकिन उस सैगमेंट में डर्टी डांगो और जो हेंड्री का इंटरफेरेंस देखने को मिला था। सैंटिनो ने डांगो से ये भी कहा था कि वो टीवी पर कोज़्लोव का नाम नहीं ले सकते क्योंकि इसका ट्रेडमार्क उनके पास नहीं है।

WWE में आखिरी बार कोज़्लोव को अगस्त 2011 के एक SmackDown एपिसोड में परफॉर्म करते देखा गया था, जहां उन्हें मार्क हेनरी के हाथों हार झेलनी पड़ी थी। वो उसके बाद कई अन्य प्रमोशंस में काम करते हुए दिखाई दे चुके हैं।

Edited by Aakanksha
Be the first one to comment