Create
Notifications

"Clash at the Castle इवेंट में Theory कैश-इन करेंगे तो बहुत बड़ी मूर्खता होगी"- पूर्व WWE Superstar का बयान

Clash at the Castle का आयोजन 3 सितंबर को होगा
Clash at the Castle का आयोजन 3 सितंबर को होगा
reaction-emoji
Bharat kumar

Theory: WWE मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट इस समय थ्योरी (Theory) के पास है। अभी तक उन्होंने कैश-इन नहीं किया है। समरस्लैम (SummerSlam) 2022 का वीकेंड उनके लिए कुछ खास नहीं रहा। दोनों ब्रांड्स में उनके ऊपर कई सुपरस्टार्स ने हमला किया। इस इवेंट में यूएस चैंपियनशिप वो नहीं जीत पाए। ब्रीफकेस कैश-इन करने वो आए लेकिन ब्रॉक लैसनर ने धराशाई कर दिया था। अब पूर्व क्रूजरवेट रेसलर नोअम डार ने थ्योरी के कैश-इन को लेकर बड़ा बयान दिया है।

WWE सुपरस्टार थ्योरी को लेकर अहम बयान सामने आया

WWE का अगले इवेंट Clash at the Castle होगा। इस इवेंट में रोमन रेंस और ड्रू मैकइंटायर के बीच अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होगा। यहां शायद थ्योरी कैश-इन कर सकते हैं। Sportskeeda Wrestling को नोअम डार ने अपना इंटरव्यू दिया। डार से यहां पर कैश-इन को लेकर सवाल पूछा गया था। उन्होंने कहा,

Clash at the Castle इवेंट में अगर थ्योरी कैश-इन करेंगे तो ये मूर्खता होगी। समरस्लैम में हमने देखा क्या हुआ था। मुझे लगता है कि थ्योरी ने वहां से कुछ सबक लिया होगा।

Clash at the Castle इवेंट का आयोजन 3 सितंबर को होगा। इस मेन इवेंट में ही मैकइंटायर और रोमन रेंस के बीच मुकाबला होगा। SummerSlam 2022 के मेन इवेंट में लैसनर और रोमन रेंस के बीच WWE अनडिस्प्यूटेड यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए लास्ट मैन स्टेंडिंग मैच हुआ था। ये मैच बहुत ही खतरनाक रहा था।

रोमन रेंस के भाइयों द उसोज ने भी इस मैच में दखलअंदाजी की। थ्योरी भी ब्रीफकेस कैश-इन करने रिंग में आ गए थे। रेफरी को वो कैश-इन के लिए बोल रहे थे लेकिन इससे पहले ही लैसनर ने उन्हें तगड़ा एफ-5 दे दिया। इसके बाद वो उठ ही नहीं पाए। अब ये बात तो तय है कि इस समय थ्योरी को पुश दिया जा रहा है। ध्यान देने वाली बात है कि ये काम विंस मैकमैहन ने किया था और अब वो रिटायर हो चुके हैं। अब पूरी जिम्मेदारी ट्रिपल एच के पास है। देखने वाली बात होगी कि थ्योरी का पुश ट्रिपल एच जारी रखेंगे या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Bharat kumar
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...