पूर्व WWE Superstar ने John Cena को लेकर कही ऐसी बात, उनके करोड़ों फैंस को होगी बहुत ज्यादा खुशी

john cena yoshi tatsu
पूर्व WWE सुपरस्टार ने जॉन सीना को लेकर बड़ा बयान दिया

WWE: WWE में इस समय कंपनी के सबसे बड़े सुपरस्टार रोमन रेंस (Roman Reigns) हैं, लेकिन एक समय पर ये भूमिका जॉन सीना (John Cena) निभा रहे होते थे। उन्होंने कई जनरेशंस के रेसलर्स के साथ काम किया है और अब उन्हीं सुपरस्टार्स में से एक, योशी तात्सू (Yoshi Tatsu) ने द चैम्प के साथ टीम बनाने के अनुभव को साझा किया है।

आपको याद दिला दें कि योशी तात्सू को WWE ने साल 2014 में रिलीज़ कर दिया था, लेकिन उससे पहले उन्हें जापान में हुए एक शो में John Cena के साथ टीम बनाकर काम करने का मौका मिला था। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर जॉन के साथ काम करने को लेकर कहा:

"जब मुझे पता चला कि मैं जॉन सीना के साथ टीम बनाने वाला हूं तो मैं बहुत खुश हुआ था क्योंकि वो उस समय केवल WWE ही नहीं, शायद रेसलिंग वर्ल्ड के टॉप पर हुआ करते थे। उन्हें पूरी दुनिया में एक टॉप रेसलर के रूप में देखा जाता था, इसलिए उस समय मुझे बहुत खुशी मिली थी।"

youtube-cover

तात्सू ने 2007 में दुनिया के सबसे बड़े प्रो रेसलिंग प्रमोशन को जॉइन किया था, जहां उन्होंने अपने करियर में ECW के अलावा टैग टीम टाइटल्स के लिए भी चैलेंज किया था। वो सबसे पहले NXT टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट का भी हिस्सा रहे थे, लेकिन चैंपियन नहीं बन पाए।

WWE से रिलीज़ होने के बाद क्या कर रहे हैं Yoshi Tatsu?

योशी तात्सू ने NJPW में रेसलिंग की ट्रेनिंग लेनी शुरू की थी। 2014 में WWE से रिलीज़ होने के कुछ समय बाद तक उन्होंने एक इंडिपेंडेंट रेसलर के तौर पर काम किया और आगे चलकर दोबारा NJPW में वापसी की। यहां वापस आने के बाद उनकी फिउड बुलेट क्लब से शुरू हुई और रिटर्न के बाद पहले मैच में एजे स्टाइल्स के खिलाफ हार गए थे

उन्होंने 2017 में NJPW को छोड़ने का फैसला किया और उसके बाद से All Japan Pro Wrestling के लिए मैच लड़ते हुए नज़र आते रहे हैं। वो कुछ दिनों पहले ही इन-रिंग एक्शन में नज़र आए थे, जहां उन्हें एक टैग टीम मैच में शिकस्त का सामना करना पड़ा था।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now