"मैं सबकुछ कर रहा हूं" - WWE द्वारा दोबारा साइन नहीं करने को लेकर पूर्व चैंपियन ने रखी अपनी बात

zack ryder
WWE के पूर्व चैंपियन ने अपनी वापसी को लेकर दिया बड़ा बयान

WWE: WWE में पिछले करीब एक या डेढ़ साल में कई सुपरस्टार्स की वापसी करवाई गई है। सीएम पंक (CM Punk), कायरी सेन (Kairi Sane) और कार्लिटो (Carlito) जैसे बड़े सुपरस्टार्स वापसी कर चुके हैं। अब कंपनी में काम कर चुके जैक रायडर (मैट कार्डोना) ने अपनी वापसी की खबरों को लेकर बड़ा बयान दिया है।

क्रिस वैन व्लीट को दिए इंटरव्यू में जैक रायडर ने कहा:

"मैं लगातार फॉलो कर रहा हूं कि कई लोगों को दोबारा साइन किया जा रहा है, लेकिन मुझसे संपर्क क्यों नहीं साधा गया? मैं अपना सब काम अच्छे से कर रहा हूं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि दोबारा कंपनी में आने के लिए क्या शर्तें हैं, क्या कुछ भी ना करना वो शर्त है?"

youtube-cover

रायडर की बातों से लग रहा है जैसे उन्हें कंपनी में वापस बुलाए जाने की उम्मीद थी। जैक रायडर साल 2020 में कर्ट हॉकिंस के साथ टीम बनाकर काम कर रहे थे, लेकिन उसी साल अप्रैल में उन्हें बजट में कटौती के चलते रिलीज कर दिया गया था। वो उसके बाद कई अलग-अलग प्रमोशंस में काम करते हुए नज़र आ चुके हैं।

Zack Ryder ने अपने WWE करियर में काफी सफलता हासिल की

जैक रायडर ने साल 2005 में WWE के साथ डेवलपमेंटल डील साइन की थी और SmackDown में उनका सबसे पहला मैच साल 2005 में आया था, लेकिन उन्हें मेन रोस्टर कॉल-अप 2007 में आया था। उन्होंने कुछ समय तक कर्ट हॉकिंस के साथ टीम बनाकर काम किया और उस समय हॉकिंस को ब्रायन मेजर्स के नाम से जाना जाता था।

खैर आगे चलकर रायडर ने एक सिंगल्स रेसलर के रूप में पहचान हासिल करनी शुरू की और इस दौरान उन्होंने आईसी, यूएस और टैग टीम चैंपियन बनने की उपलब्धि भी हासिल की थी। साल 2011 और 2012 के समय में जैक रायडर की जॉन सीना के साथ स्टोरीलाइन भी यादगार रही थी, लेकिन इसके खत्म होने के बाद रायडर का करियर दोबारा मिड-कार्ड रोस्टर पर आकर अटक गया था।

वो अपने करियर में Impact Wrestling, AEW और GCW समेत कई बड़े प्रमोशंस में काम कर चुके हैं और कई मौकों पर चैंपियनशिप भी जीती हैं। इस समय उनकी पत्नी चेल्सी ग्रीन WWE में काम कर रही हैं, इसलिए रायडर की वापसी होना भी फैंस के लिए बहुत दिलचस्प लम्हा बन सकती है।