Create
Notifications

पूर्व WWE Superstars की वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया, भारतीय मूल के पूर्व रेसलर ने दो साल पहले लड़ा था आखिरी मैच

लंबे समय से रिंग से दूर है यह जोड़ी
लंबे समय से रिंग से दूर है यह जोड़ी
reaction-emoji reaction-emoji
Neeraj
visit

पूर्व WWE सुपरस्टार्स द ऑथर्स ऑफ पेन (The Authors of Pain) रिंग में वापसी कर सकते हैं। उन्होंने 2016 में अपना NXT डेब्यू किया था। उन्हें पॉल एलरिंग (Paul Ellering) का साथ मिला था और उन्होंने ब्रांड की टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। 2018 में उन्होंने रॉ (RAW) डेब्यू किया था और अपने मैनेजर ड्रेक मवेरिक (Drake Maveric) के साथ टैग टीम टाइटल जीता था। अकम (Akam) और रेजर (Rezar) ने 2020 से रेसलिंग नहीं की है।

ऐसा लग रहा था कि उनका रेसलिंग करियर समाप्त हो चुका है। पिछले समय में जब एक रिपोर्टर ने रेजर से पूछा था तो उन्होंने कहा था कि वह परफॉर्मर नहीं रहे हैं और जब एक प्रमोटर ने दोनों को बुक करने की कोशिश की थी तो जोड़ी ने दावा किया था कि वे रिटायर हो चुके हैं। उनके पूर्व मैनेजर एलरिंग ने दावा किया था कि दोनों की कहानी समाप्त नहीं हुई है।

ताजा रिपोर्ट के मुताबिक दोनों जल्द ही रिंग में वापसी कर सकते हैं। पूर्व चैंपियंस ने अन्य रेसलर्स से दुबई में होने वाले एक इवेंट के बारे में जानकारी हासिल की है। सूत्र के मुताबिक भले ही दोनों रेसलिंग करने के इच्छुक हैं, लेकिन यह साफ नहीं हो सका है कि वे कब तक एक्टिव रहेंगे।

Give a round of applause for your NEW @WWENXT Champions.... AUTHORS OF PAIN!!!!!!!! #NXTTakeOver https://t.co/t6cqiwiY8F

अपनी WWE रिलीज पर क्या बोले थे ऑथर्स ऑफ पेन?

कंपनी में काफी सफल रहने के बावजूद इस जोड़ी को WWE ने सितंबर 2020 में रिलीज कर दिया था। सालों बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में अपनी रिलीज को लेकर बात की थी। भारतीय मूल के रेसलर अकम ने इस दौरान बताया था कि उन्हें संभवतः इस कारण रिलीज किया गया था क्योंकि वे एक निश्चित स्टोरीलाइन में काम नहीं करना चाहते थे।

उन्होंने कहा था, रेजर दो सालों से अपने घर नहीं गए थे। पूरा विश्व बंद हो रहा था और वह अपने परिवार को लेकर चिंता में थे। हर तरफ लोग बीमार हो रहे थे। WWE ने हमें कुछ अलग करने के लिए एप्रोच किया था। हमने इसके लिए उन्हें जवाब दिया था कि हम यह करने में सहज नहीं हैं। उस समय यह हमारे लिए बेस्ट डिसीजन था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji reaction-emoji

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
Article image

Go to article
App download animated image Get the free App now