Create

पूर्व WWE Superstars ने रिंग में फैन के साथ किया जबरदस्त डांस, एरीना में मौजूद दर्शकों से मिला बेहतरीन रिएक्शन

पूर्व WWE सुपरस्टार्स बॉलीवुड बॉयज
पूर्व WWE सुपरस्टार्स बॉलीवुड बॉयज
Subham Pal

Bollywood Boyz: पूर्व WWE सुपरस्टार्स सिंह ब्रदर्स (Singh Brothers) उर्फ बॉलीवुड बॉयज (Bollywood Boyz) ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट से एक दिलचस्प वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में पूर्व WWE सुपरस्टार्स रिंग में खड़े हैं और उनके साथ रिंग में एक युवा फैन भी मौजूद है। बता दें, बॉलीवुड बॉयज इस वीडियो में उस फैन के साथ मिलकर एक पंजाबी गाने पर भांगड़ा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

We guarantee you, this will be the best 43 seconds you will see all day, courtesy of this kid. ‘Cause positive representation matters. @theofficialhwe @defyNW https://t.co/qWWqR7ekGa

एरीना में मौजूद दर्शकों को भी बॉलीवुड बॉयज का उस फैन के साथ मिलकर डांस करना काफी पसंद आ रहा था और वो इस डांस का काफी आनंद ले रहे थे। इसके साथ ही दर्शक चीयर करते हुए अपनी खुशी भी जाहिर कर रहे थे। बता दें, बॉलीवुड बॉयज ने ट्विटर पर पोस्ट किये गए इस वीडियो के साथ एक दिल छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा।

बॉलीवुड बॉयज ने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा-

"हम आपको गारंटी देते हैं कि आज के दिन के ये आपके सबसे बेहतरीन 43 सेकेंड्स होंगे जिसका श्रेय इस बच्चे को जाता है। क्योंकि सकारात्मक प्रतिनिधित्व का काफी महत्व होता है।"

पूर्व WWE सुपरस्टार्स बॉलीवुड बॉयज वर्तमान समय में टैग टीम चैंपियंस बने हुए हैं

बॉलीवुड बॉयज को जून 2021 में WWE द्वारा रिलीज करने का फैसला किया गया था। रिलीज किये जाने के बाद बॉलीवुड बॉयज ने इंडीपेंडेट सर्किट में काम करना शुरू किया और वर्तमान समय में ये दोनों सुपरस्टार्स Defy Wrestling में टैग टीम चैंपियंस बने हुए हैं। बता दें, हाल ही में एक फैन ने बॉलीवुड बॉयज के AEW जॉइन करने की इच्छा जाहिर की थी।

जल्द ही, बॉलीवुड बॉयज ने भी ट्वीट का जवाब देते हुए उस फैन की बातों से सहमति जताई थी। हालांकि, यह कहना मुश्किल है कि बॉलीवुड बॉयज को AEW का हिस्सा बनने का मौका मिलेगा या नहीं। अगर बॉलीवुड बॉयज के WWE करियर की बात की जाए तो इस रेसलिंग कंपनी में ये दोनों सुपरस्टार्स 24/7 चैंपियन रह चुके हैं। इसके अलावा बॉलीवुड बॉयज इस रेसलिंग कंपनी में जिंदर महल के साथ टीम के रूप में काफी लंबे समय तक काम कर चुके हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...