पूर्व भारतीय WWE Superstar ने 'रुस्तम ए हिंद' Dara Singh जी को किया याद, ट्वीट करते हुए कही दिल छू लेने वाली बात

दारा सिंह जी का जन्म 19 नंवबर 1928 को पंजाब के अमृतसर के धरमूचक में हुआ था
दारा सिंह जी का जन्म 19 नंवबर 1928 को पंजाब के अमृतसर के धरमूचक में हुआ था

Dara Singh: WWE का हिस्सा रह चुके हैं भारतीय सुपरस्टार्स सिंह ब्रदर्स (Singh Brothers) उर्फ बॉलीवुड बॉयज (Bollywood Boyz) ने हाल ही में ट्वीट करते हुए 'रुस्तम ए हिंद' दारा सिंह (Dara Singh) जी को उनकी 10वीं बरसी पर याद किया। इसके साथ ही बॉलीवुड बॉयज ने एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें दारा सिंह जी के साथ बॉलीवुड बॉयज के हरविंदर सिहरा खड़े हुए नजर आ रहे हैं। बता दें, दारा सिंह जी का 12 जुलाई 2012 को 84 वर्ष की उम्र में निधन हो गया था।

बॉलीवुड बॉयज ने ट्वीट करके दारा सिंह जी को श्रद्धांजलि देते हुए लिखा-

"हम स्वर्गीय दारा सिंह जी को याद कर रहे हैं जिनका आज ही के दिन 10 साल पहले निधन हो गया था। रेसलर जो कि आगे चलकर एक्टर बने थे। वो भारत के आइकॉन और लैजेंड थे। सर, आपसे मिलना काफी सम्मान की बात है।"

याद दिला दें, बॉलीवुड बॉयज WWE में जिंदर महल के साथ टीम के रूप में काम करते हुए काफी सुर्खियों में आ गए थे। हालांकि, जिंदर महल अभी भी WWE का हिस्सा हैं लेकिन बॉलीवुड बॉयज को 25 जून 2021 में कंपनी द्वारा रिलीज कर दिया गया था।

स्वर्गीय दारा सिंह जी को WWE हॉल ऑफ फेम में जगह मिल चुकी है

youtube-cover

स्वर्गीय दारा सिंह जी ने रेसलिंग के दम पर पूरी दुनिया में अपनी अलग पहचान बनाई थी और WWE भी उन्हें हॉल ऑफ फेम में शामिल करके सम्मान दे चुकी है। बता दें, दारा सिंह जी को WWE Hall of Fame Legacy 2018 में जगह दी गई थी। दिवंगत रेसलर दारा सिंह जी ने रेसलिंग छोड़ने के बाद अभिनय की दुनिया में कदम रखा था और अभिनेता के रूप में भी वो काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गए थे।

अपने एक्टिंग करियर के दौरान दारा सिंह जी ने कई अलग-अलग तरह के रोल निभाए थे और उन्होंने फिल्मों में अभिनय करने के साथ-साथ टेलीविजन पर भी काम किया था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।