"WWE का नुकसान हुआ है, मेरा नहीं"- मई 2024 में रिलीज किए गए पूर्व Superstar ने तोड़ी चुप्पी, बड़े कारण का किया खुलासा 

Ujjaval
WWE सुपरस्टार ने रिलीज पर तोड़ी चुप्पी (Photo: WWE.com)
WWE सुपरस्टार ने रिलीज पर तोड़ी चुप्पी (Photo: WWE.com)

Former WWE Superstar Breaks Silence Release: WWE ने कई सारे रेसलर्स को पिछले कुछ सालों में रिलीज किया है। मई 2024 में WWE ने कुछ NXT स्टार्स को रिलीज किया था और इसमें कियाह सैंट (Kiyah Saint) का नाम भी शामिल था। उन्होंने अगस्त 2023 में WWE में कदम रखा था। उन्होंने अब अपने रिलीज को लेकर बात की और कारण भी बताया।

हालिया यूट्यूब वीडियो में कियाह सैंट ने अपने रिलीज को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया, फिर भी उन्हें निकाल दिया गया। उन्होंने अपने रिलीज को WWE का नुकसान बताया। उन्होंने चुप्पी तोड़ते हुए कहा,

"लोग मुझसे सबसे ज्यादा यह सवाल करते हैं कि मैंने WWE को अलविदा क्यों कहा। कुछ लोग खुद छोड़ने का फैसला लेते हैं लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया। मुझे कंपनी छोड़ने के लिए कहा गया। मुझे रिलीज किया गया। कुछ लोग पूछते हैं कि मुझे क्यों रिलीज किया गया? मैं आपको कारण नहीं बता सकती। मुझे ऐसा लगा था कि मैं सारे बॉक्स टिक कर रही हूं। मुझे लगता था कि मैं सही चीज़ें कर रही हैं। मेरे कारण उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई और मैंने कोई ड्रामा नहीं किया। मुझे लगता है कि उन्हें कियाह सैंट की परफॉर्मेंस सेंटर में जरूरत नहीं थी, जो उनके लिए खराब चीज़ है। उनका (WWE) नुकसान हुआ है, मेरा नहीं।"

कियाह सैंट ने WWE से रिलीज होने का बताया कारण

इसी वीडियो में कियाह सैंट ने WWE से निकाले जाने का कारण बताया। उन्होंने कहा कि उन्हें एक कॉल आया था, जहां उन्हें रिलीज के बारे में बताया गया। जब सैंट ने कारण पूछा, तो उन्होंने बोला कि WWE को अभी उनकी जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा,

"3 मई को मुझे रिलीज किया गया। मुझे स्टैमफोर्ड, कंनेक्टिकट से कॉल आया था। जब आप रिलीज होते हैं, तो आपके फोन कॉल आता है। मुझे मेरे बॉस ने कॉल नहीं किया था। असल में किसी रैंडम महिला ने मुझे कॉल किया। उन्होंने मुझे बताया कि मुझे अपने कॉन्ट्रैक्ट से रिलीज किया जा रहा है। मैंने उनसे रिलीज का कारण पूछा, उन्होंने बताया कि उन्हें भी नहीं पता। उन्होंने कहा, ‘क्रिएटिव टीम को अभी आपकी जरूरत नहीं है।"

youtube-cover
Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now