WWE में पूर्व चैंपियन करेगा Roman Reigns की ऐतिहासिक बादशाहत खत्म, दिग्गज ने किया बड़ा दावा

..
WWE WrestleMania XL में होगा बड़ा मुकाबला
WWE WrestleMania XL में होगा बड़ा मुकाबला

Roman Reigns: WWE में पिछले 1200 दिनों से भी ज्यादा समय से रोमन रेंस (Roman Reigns) की वर्ल्ड चैंपियन के रूप में बादशाहत जारी है। WCW दिग्गज केविन सुलिवन (Kevin Sullivan) ने 8 बार के टैग टीम चैंपियन पर हेड ऑफ द टेबल के ऐतिहासिक रन को खत्म करने का दांव लगाया है।

केविन सुलिवन यहां रोमन रेंस के अगले प्रतिद्वंदी और Royal Rumble 2024 विनर कोडी रोड्स की बात कर रहे हैं। Tuesdays With The Taskmaster पॉडकास्ट में बात करते हुए केविन सुलेवन ने कहा कि ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन में Road to WrestleMania के दौरान कुछ दिलचस्प चीजें देखने मिल सकती हैं। उन्होंने कहा,

"मेरे हिसाब से क्रिएटिव टीम ने ब्लडलाइन की स्टोरीलाइन में जबरदस्त काम किया है, उन्होंने जो भी कदम उठाए थे, वो शानदार थे। उन्होंने कुछ ऐसा प्लान किया होगा कि हमारा दिमाग ही घूम जाएगा। वो ऐसा कई तरीके से कर सकते हैं।"

WCW दिग्गज का मानना है कि इस बार कोडी रोड्स को ही जीतना चाहिए और फैंस को वो मिलना चाहिए जिसका वो एक साल से इंतज़ार कर रहे हैं।

"मुझे नहीं लगता कि इस बार आप फिर से रोमन को जिता सकते हैं। मेरे हिसाब से कोडी को जीतना चाहिए। मैं एक बहुत बड़ा विश्वासी हूं और जो मैंने सीखा भी है कि एक समय पर आकर आपको दूसरों को खुश करना ही होता है। इस बार उन्हें (रोड्स) ही जीतना चाहिए।"

WWE WrestleMania XL में The Rock की वजह से नहीं होगी Cody Rhodes की जीत?

अब यह ऑफिशियल हो चुका है कि WrestleMania XL के मेन इवेंट में अमेरिकन नाईटमेयर और ट्राइबल चीफ का मुकाबला अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए होगा। कोडी इस चैंपियनशिप को जीतकर अपनी स्टोरी फिनिश करना चाहेंगे। पिछले हफ्ते SmackDown में द रॉक ऑफिशयली ब्लडलाइन ग्रुप का हिस्सा बन गए थे।

द रॉक ने WrestleMania XL के किक ऑफ इवेंट में रोड्स को थप्पड़ मारकर 21 साल बाद हील टर्न किया था। इसके बाद दोनों ही स्टार्स एक दूसरे से बदला लेने की बात कर चुके हैं। यह संभव है कि ग्रेट वन शो ऑफ द शोज़ के मेन इवेंट में आकर दखल देते हुए उन्हें जीतने से रोक सकते हैं।

youtube-cover