Create

"Batista का कुछ नहीं हो सकता" - WWE दिग्गज ने पूर्व वर्ल्ड चैंपियन के लिए बोले कड़वे बोल

WWE दिग्गज ने बतिस्ता समेत कई सुपरस्टार्स पर तंज कसे
WWE दिग्गज ने बतिस्ता समेत कई सुपरस्टार्स पर तंज कसे
reaction-emoji
Neeraj sharma

Batista: WWE में 2 बार के टैग टीम चैंपियन रहे रैने डुप्री (Rene Dupree) ने साल 2003 से लेकर 2007 तक मेन रोस्टर में काम किया था। उन चार सालों के दौरान बतिस्ता (Batista) कंपनी में एक युवा रेसलर होने से रेसलमेनिया (WrestleMania) हेडलाइनर बनने का सफर तय कर चुके थे।

डुप्री ने Cafe de Rene पॉडकास्ट में बतिस्ता की खूब आलोचना करते हुए कहा है कि,

"बतिस्ता का बॉडी साइज़ ट्रिपल एच से काफी बड़ा था, लेकिन वो कभी एक अच्छे रेसलर नहीं रहे। उनमें कोई टैलेंट नहीं है और मैंने आज तक उनकी किसी भी फिल्म को नहीं देखा है। अगर उनकी फिल्में भी उनकी रेसलिंग की तरह हैं तो उनका कुछ नहीं हो सकता।"

youtube-cover

2 बार के Royal Rumble विजेता रहे बतिस्ता को 2020 में WWE हॉल ऑफ फेम में शामिल किया जाना था, लेकिन हॉल ऑफ फेम सेरेमनी को COVID-19 के कारण आगे के लिए स्थगित कर दिया गया था।

रैने डुप्री ने WWE में Evolution के मेंबर्स के बारे में बात की

साल 2003 से लेकर 2005 तक Evolution, विंस मैकमैहन के प्रमोशन का सबसे डोमिनेंट फैक्शन हुआ करता था। बतिस्ता भी इसी ग्रुप का हिस्सा रहे, जिसमें ट्रिपल एच, रिक फ्लेयर और रैंडी ऑर्टन उनके पार्टनर हुआ करते थे।

रैने डुप्री इससे पहले कह चुके हैं कि उनके ट्रिपल एच के साथ संबंध कभी अच्छे नहीं रहे। इसके अलावा वो खराब रवैये के कारण ऑर्टन और फ्लेयर को भी नापसंद करते थे। उन्होंने कहा,

"रैंडी ऑर्टन एक नेचुरल रेसलर हैं, लेकिन जिस रैंडी ऑर्टन को मैं जानता था, उसका बर्ताव बहुत बेकार था। रिक फ्लेयर राजनीति करते आए हैं और आगे भी करते रहेंगे। वहीं ट्रिपल एच, मैकमैहन फैमिली से जुड़े हुए हैं।"

डुप्री ने मल्टी-पर्सन मैचों में Evolution के मेंबर्स का सामना किया था, लेकिन इस आइकॉनिक फैक्शन के साथ किसी स्टोरीलाइन का हिस्सा नहीं रहे। साल 2010 में डुप्री प्रमोशन में वापसी करने वाले थे, लेकिन जॉन लॉरेनाइटिस उन्हें अच्छा कॉन्ट्रैक्ट ऑफर नहीं कर पाए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...