'मैं अभी रिटायर नहीं हुआ हूं' - पूर्व चैंपियन ने WWE से रिटायरमेंट की खबरों पर किया बहुत बड़ा खुलासा

MVP retirement news
MVP ने रिटायरमेंट की खबरों पर दिया बड़ा बयान

WWE: WWE यूनिवर्स में पिछले कुछ दिनों से ये कहा जा रहा है कि MVP ने अपने रेसलिंग करियर को अलविदा कह दिया है, लेकिन पूर्व यूएस चैंपियन ने इस विषय पर बयान देते हुए स्थिति को स्पष्ट रूप से सामने रखा है।

आपको बता दें कि उन्होंने हाल ही में एक बयान जारी किया था, जिससे उम्मीद की जाने लगी थी कि वो इन-रिंग कम्पटीशन से रिटायरमेंट लेने वाले हैं, मगर अब उन्होंने एक ट्वीट कर कहा है कि वो रिटायर नहीं हुए हैं:

"MVP अभी रिटायर नहीं हुए हैं। मैंने कहा था कि मैं अब रेसलिंग बूट्स दोबारा कभी नहीं खरीदूंगा। मगर कुछ बेवकूफों ने इसे मेरी रिटायरमेंट समझ लिया है।"

आपको याद दिला दें कि MVP ने साल 2020 में Royal Rumble मैच में एंट्री लेकर चौंकाने वाली वापसी की थी। उस मैच में उन्हें ब्रॉक लैसनर ने एलिमिनेट किया और उसके बाद वो रोस्टर के सबसे एक्टिव मेंबर्स में से एक बने रहे हैं और इस दौरान द हर्ट बिजनेस का गठन भी किया।

WWE में इन दिनों क्या कर रहे हैं MVP?

इस साल की शुरुआत में MVP ने बॉबी लैश्ले को ब्रॉक लैसनर के साथ ड्रीम मैच दिलाने में मदद की थी। MVP, द अलमाइटी के साथ रिंगसाइड पर मौजूद रहे और लैसनर पर उनकी WWE चैंपियनशिप जीत को साथ में सेलिब्रेट भी किया।

मगर WrestleMania 38 के बाद उन्होंने लैश्ले को धोखा देकर ओमोस को जॉइन कर लिया था। दोनों कई महीनों तक एक-दूसरे के दुश्मन बने रहे और ये फ्यूड तब तक जारी रही जब तक क्रिएटिव कंट्रोल ट्रिपल एच के हाथों में नहीं आ गया।

youtube-cover

पिछले महीने MVP ने अपने क्लाइंट, ओमोस की ओर से WWE में हाल ही में वापसी करने वाले ब्रॉन स्ट्रोमैन को चैलेंज किया था। दोनों मॉन्स्टर सुपरस्टार्स Crown Jewel 2022 में आमने-सामने आए, जहां मैच को ओमोस ने डोमिनेट किया, लेकिन जीत स्ट्रोमैन को मिली थी।

मगर आपको याद दिला दें कि इस मैच के बिल्ड-अप के दौरान एक SmackDown एपिसोड में स्ट्रोमैन ने MVP को 3 रनिंग पावरस्लैम लगाए और इसी अटैक के कारण MVP, Crown Jewel का हिस्सा नहीं बन पाए थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now