Create

WWE Raw के मेन इवेंट में फेमस Superstar ने जीता जबरदस्त मैच, दिग्गज को दी करारी शिकस्त

थ्योरी ने इस हफ्ते हासिल की बड़ी जीत
थ्योरी ने इस हफ्ते हासिल की बड़ी जीत

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन थ्योरी (Theory) का सामना डॉल्फ जिगलर (Dolph Ziggler) से हुआ। कुछ हफ्तों पहले रॉ (Raw) में वापसी के बाद द शो ऑफ के नाम से मशहूर डॉल्फ जिगलर की थ्योरी के साथ दुश्मनी की शुरुआत हुई थी। दरअसल, जिगलर ने बेबीफेस के रूप में वापसी के बाद रेड ब्रांड शो में लगातार थ्योरी पर निशाना साधा था।

Can Mr. #MITB @_Theory1 kickstart his momentum on #WWERaw or will @HEELZiggler pick up a feelgood win? https://t.co/eCvD8ZPsDW

25 वर्षीय सुपरस्टार इस हफ्ते Raw के एपिसोड में वापसी करते हुए बैकस्टेज सैगमेंट में दिखाई दिए थे। इससे पहले थ्योरी आखिरी बार SummerSlam 2022 के मेन इवेंट में रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हो रहे लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच के दौरान दिखे थे। उन्होंने रेंस पर MITB कॉन्ट्रैक्ट कैश-इन करने की कोशिश की थी लेकिन वो ब्रॉक के हमले का शिकार हो गए थे।

थ्योरी जब बैकस्टेज इंटरव्यू दे रहे थे, तभी उनका सामना डॉल्फ जिगलर से हुआ। दोनों सुपरस्टार्स के बीच थोड़ी बहस के बाद पूरे बैकस्टेज एरिया में थ्योरी और डॉल्फ के बीच ब्रॉल शुरू हो गया। कुछ देर बाद WWE ऑफिशियल्स ने आकर दोनों को अलग-अलग किया और वीकली प्रीमियम रेड ब्रांड शो के मेन इवेंट में दोनों के बीच मैच बुक किया गया।

मैच के दौरान मिस्टर Money in the Bank ने अपना फिनिशिंग मूव लगाया लेकिन जिगलर किक आउट करने में कामयाब रहे। पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ने भी थ्योरी पर जिग जैग लगाया लेकिन 2 काउंट ही हो पाया। मैच के अंत में डॉल्फ सुपरकिक मारकर मैच को खत्म करना चाहते थे लेकिन थ्योरी ने इसे भांप लिया और ए टाउन डाउन मूव लगाकर मुकाबले को अपने नाम किया।

रिटायरमेंट से पहले पूर्व WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन ने चमकाई थ्योरी की किस्मत

यह बात किसी से छुपी नहीं है कि आज थ्योरी WWE में जिस भी मुकाम पर हैं, वह कहीं न कहीं पूर्व चेयरमैन विंस मैकमैहन की बदौलत हैं। थ्योरी कंपनी से मिले जबरदस्त पुश के कारण यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीतने में सफल हुए थे और वो मौजूदा मिस्टर Money in the Bank हैं। अगर थ्योरी MITB ब्रीफकेस को सफलतापूर्वक कैश-इन कर पाए तो निश्चित ही वो वर्ल्ड चैंपियन बनेंगे।

That birthday selfie hits different. Happy birthday to THE YOUNGEST Mr. #MITB of all time, @_Theory1! https://t.co/fXD3WddijD

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
Be the first one to comment