पूर्व WWE वर्ल्ड चैंपियन को AEW में चीटिंग करने के बावजूद मिली हार, मैच के बाद जबरदस्त अंदाज में फूटा गुस्सा

Ujjaval
AEW Collision में दिग्गज को बड़ी हार मिली
AEW Collision में दिग्गज को बड़ी हार मिली

Christian Cage: WWE दिग्गज क्रिश्चियन केज (Christian Cage) की AEW Collision के हालिया एपिसोड में चौंकाने वाली हार देखने को मिली। आपको बता दें कि केज की लंबे समय से डार्बी एलिन (Darby Allin) के साथ दुश्मनी चल रही थी। अब डार्बी एलिन और क्रिश्चियन केज ने मैच द्वारा सभी फैंस का दिल जीता।

AEW Collision के हालिया एपिसोड के मेन इवेंट में क्रिश्चियन केज और डार्बी एलिन आमने-सामने आए। दोनों ही रेसलर्स का मैच काफी लंबा चला और उन्होंने मिलकर एक प्रीमियम लाइव इवेंट के स्तर का मुकाबला दिया था। कई अच्छे मूव्स का इस्तेमाल हुआ और इसी बीच लूचासोरस ने इंटरफेयर भी किया।

क्रिश्चियन केज को इससे फायदा मिला। लग रहा था केज को 30 साल के डार्बी पर बड़ी जीत मिल जाएगी। हालांकि, एलिन ने मैच के अंत में सभी फैंस को चौंका दिया। क्रिश्चियन केज प्रिटीअर मूव लगाने वाले थे लेकिन डार्बी ने इसे काउंटर करके अलग अंदाज से पिनफॉल में बदल दिया। रेफरी ने काउंट किया और केज की हार हुई। चीटिंग के बावजूद भी पूर्व वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन को बड़ी हार का सामना करना पड़ा। डार्बी एलिन अपनी जीत से बहुत ज्यादा खुश नज़र आए।

AEW Collision में हार के बाद फूटा Christian Cage और उनके साथी का गुस्सा

डार्बी एलिन की जीत हुई और लग रहा था कि शो खत्म हो गया है लेकिन ऐसा नहीं था। इंटरव्यूअर टोनी शैवोनी ने रिंग में एंट्री की और बताया कि डार्बी इस जीत के साथ ही TNT चैंपियनशिप के लिए कंटेंडर बन गए हैं। डार्बी यहां रिंगसाइड पर खड़े TNT चैंपियन लूचासोरस को घूर रहे थे। इस बीच क्रिश्चियन केज ने पीछे से आकर एलिन पर हमला किया।

लूचासोरस ने रिंग में आकर डार्बी पर चोकस्लैम लगाया। क्रिश्चियन केज ने डार्बी पर अपना हाथ रखा और लूचासोरस ने टोनी शैवोनी को पिन करने के लिए कहा। टोनी ने 3 तक पिन किया। क्रिश्चियन केज ने इंटरव्यूअर से खुद को मौजूदा TNT चैंपियन बुलवाया। शैवोनी ने उनका हाथ ऊपर किया और फिर हील स्टार्स ने सेलिब्रेट किया। इस तरह से AEW Collision का अंत देखने को मिला। केज इस समय टॉप हील की तरह काम कर रहे हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now