'WWE में वापसी पर The Rock का असली प्लान Roman Reigns के खिलाफ मैच लड़ना था'- पूर्व WWE राइटर का बहुत बड़ा खुलासा

 पूर्व WWE राइटर का बड़ा बयान सामने आया
पूर्व WWE राइटर का बड़ा बयान सामने आया

The Rock: पूर्व WWE राइटर और द रॉक (The Rock) के बिजनेस पार्टनर ब्रायन गेविर्ट्ज़ (Brian Gewirtz) ने हाल ही में कंपनी में वापसी के लिए द फाइनल बॉस की शुरूआती योजना का खुलासा किया।

इस साल की शुरूआत में Raw Day 1 एपिसोड में द रॉक ने एंट्री की थी। वहां पर उन्होंने पहली बार अपने और रोमन रेंस के बीच संभावित मैच को टीज किया था। हालांकि, वो WrestleMania XL में ट्राइबल चीफ के खिलाफ मैच की ओर बढ़ रहे थे लेकिन कंपनी ने फैंस की प्रतिक्रिया के कारण अपनी दिशा बदल दी। फैंस ने कोडी रोड्स को चीयर किया और अब रोमन अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को उनके खिलाफ डिफेंड करेंगे।

ESPN को हाल ही में ब्रायन गेविर्ट्ज़ ने अपना इंटरव्यू दिया। उन्होंने कहा कि WWE में वापसी पर द रॉक का असली प्लान रोमन रेंस के खिलाफ मैच लड़ना था। ब्रायन ने कहा,

द रॉक पुरानी कहावत को अच्छे से जानते हैं, जिसमें कहा गया है कि कार्ड सबजेक्ट टू चेंज। द रॉक का प्लान पहले रोमन रेंस के साथ राइवलरी का था। Raw Day 1 से पहले ट्रिपल एच और निक खान के साथ हम दोनों की बैठक हुई थी। हमने इस पूरे मामले के बारे में बात की थी। द रॉक अच्छे से जानते थे कि रेसलिंग में हमेशा प्लान में बदलाव होते रहते हैं।

WWE WrestleMania XL में टैग टीम मैच का हिस्सा होंगे द रॉक

WWE WrestleMania XL के आयोजन में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं। नाईट 1 में द रॉक और रोमन रेंस का मुकाबला कोडी रोड्स और सैथ रॉलिंस के साथ होगा। इस मैच का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लंंबे समय बाद मेनिया के मंंच पर द ग्रेट वन एक्शन में नज़र आएंगे। वहीं नाईट 2 में रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप को कोडी के खिलाफ डिफेंड करेंगे।

नाईट 1 में होने वाले टैग टीम मैच में बहुत बड़ी शर्त भी होगी। अगर कोडी और सैथ की जीत होगी तो फिर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में द ब्लडलाइन की दखलअंदाजी नहीं रहेगी। अगर रोमन और रॉक की जीत हो गई तो फिर अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच में द ब्लडलाइन रूल्स शर्त जुड़ जाएगी।