Create

"The Rock और John Cena के बीच कुछ ठीक नहीं था"- पूर्व WWE राइटर ने दिग्गजों के रिश्ते को लेकर किया बड़ा खुलासा

जॉन सीना और द रॉक अब एक दूसरे के बीच दोस्त बन गए हैं.
जॉन सीना और द रॉक अब एक दूसरे के बीच दोस्त बन गए हैं.
reaction-emoji
Ashutosh Singh

John Cena: जॉन सीना (John Cena) और द रॉक (The Rock) WWE के दो सबसे बड़े स्टार्स रहे हैं। यह दोनों ही स्टार्स काफी लंबे समय तक WWE के पोस्टर बॉय भी रहे हैं। इसी कड़ी में WWE के पूर्व राइटर ब्रायन गेविर्ट्ज़ (Brian Gewirtz) ने बड़ा खुलासा किया है।

हाल में ही दिए इंटरव्यू में उन्होंने द रॉक और जॉन सीना के बीच 2011 से लेकर 2013 तक हुई दुश्मनी को लेकर बात की। सीना और रॉक के बीच फैंस को एक यादगार दुश्मनी देखने को मिली थी। यह दोनों ही स्टार्स WrestleMania 28 और 29 में एक-दूसरे के खिलाफ रिंग में नजर आए थे, जिसमें एक बार द रॉक को जीत मिली थी और एक बार जॉन सीना ने जीत हासिल की थी।

WWE राइटर ने जॉन सीना और द रॉक के बीच दुश्मनी को लेकर किया बड़ा खुलासा

In a historic encounter, @TheRock defended the #WWEChampionship against @JohnCena at #WrestleMania 29.#SummerofCenaFULL MATCH: ms.spr.ly/6010n0BC6Courtesy of @peacockTV & @WWENetwork. https://t.co/sDcHLCLK73

WWE के पूर्व राइटर ब्रायन गेविर्ट्ज़ ने हाल में ही Under the Ring पोडकास्ट में दिए इंटरव्यू में जॉन सीना और द रॉक को लेकर बात की। इस दौरान उन्होंने कहा कि इस स्टोरीलाइन की शुरुआत में दोनों ही स्टार्स के बीच कुछ भी सही नहीं था लेकिन बाद में सब ठीक हो गया। ये दोनों ही सुपरस्टार अब एक-दूसरे के दोस्त बन गए हैं। उन्होंने कहा,

"इसमें कोई भी शक नहीं है कि जॉन सीना और द रॉक का मैच बॉक्स ऑफिस पर हिट था लेकिन इस स्टोरीलाइन की शुरुआत में दोनों ही स्टार्स के बीच सब ठीक नहीं था। हालांकि, आगे सब ठीक हो गया था और अब ये दोनों एक-दूसरे के अच्छे दोस्त बन गए है।"

उन्होंने अपने इंटरव्यू में आगे बताया कि यह तब शुरू हुआ था, जब जॉन सीना ने एक इंटरव्यू में द रॉक को लेकर बयान दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि कैसे उन्होंने हॉलीवुड में जगह बनाने के लिए रेसलिंग को छोड़ दिया था। इसे लेकर उन्होंने कहा,

"मैं उस दौरान वहीं था और मैंने उनसे कहा था कि अगर आप एक-दूसरे को जान जाएंगे, तो आप अच्छे दोस्त बन सकते हैं। ये सब जॉन सीना के UK इंटरव्यू के दौरान हुआ था, जब उन्होंने द रॉक के लिए गलत भाषा का प्रयोग किया था।"

बता दें कि जॉन सीना और द रॉक अब दोस्त बन गए हैं। हाल में दिए एक इंटरव्यू में जॉन सीना ने द रॉक की तारीफ की है और बताया कि कैसे द रॉक ने उनकी मदद की है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...