Create
Notifications

WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन पर सुपरस्टार्स को आजादी ना देने का लगा आरोप, दिग्गज ने दिया चौंकाने वाला बयान

WWE चेयरमैन को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान
WWE चेयरमैन को लेकर दिग्गज ने दिया बड़ा बयान
PANKAJ
SENIOR ANALYST

पूर्व WWE और WCW राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने इस बार विंस मैकमैहन (Vince McMahon) को लेकर बड़ा बयान दिया है। विंस रूसो ने कहा कि कुछ सुपरस्टार्स को स्क्रिप्ट में हर शब्द बोलने को कहते हैं और ये बिल्कुल है। विंस मैकमैैहन के ऊपर इस बार रूसो ने बड़ा आरोप लगाया है। Sportskeeda Wrestling से बात करते हुए विंस रूसो ने ये बड़ा बयान दिया।

WWE दिग्गज विंस रूसो ने विंस मैकमैहन को लेकर दिया बड़ा बयान

दरअसल WWE में कई सुपरस्टार्स को क्रिएटिव तौर पर फ्रीडम नहीं दी जाती है। विंस मैकमैहन चाहते हैं कि स्क्रिप्ट को फॉलो करते हुए ही सुपरस्टार्स काम करें। कुछ ही बड़े सुपरस्टार्स हैं जिनके पास क्रिएटिव कंट्रोल रहता है। इस बात को लेकर विंस मैकमैहन के ऊपर कई दिग्गज आरोप पहले लगा चुके हैं। विंस रूसो ने कहा,

रोस्टर में 90 से ज्यादा प्रतिशत सुपरस्टार्स ने अपना फ्यूचर पूरी तरह विंस को दिया है। ऐसा नहीं होता है क्योंकि सभी को अपना फ्यूचर अपने हाथ में रखना चाहिए। इंडिपेंडेंट कॉन्ट्रैक्टर के रूप में आप ये काम नहीं कर सकते हैं। आपके हाथ में सभी चीजें होनी चाहिए। विंस मैकमैहन ऐसा नहीं चाहते हैं। आपने सभी अपनी चीजें विंस मैकमैहन को दे दी है। प्रोमो में आप वहीं कहते हैं जो विंस कहते हैं। ये बिल्कुल गलत है। विंस को भी इस बारे में सोचना चाहिए। मुझे लगता है कि एकदम गलत ये तरीका है।

WWE सुपरस्टार्स को खुद कुछ करने की आजादी बिल्कुल भी नहीं है। जॉन सीना जैसे सुपरस्टार्स के हाथ में पूरी तरह कंट्रोल रहता है। ये दिग्गज खुद ही अपने स्क्रिप्ट लिखते हैं। विंस रूसो का कहना है कि सभी सुपरस्टार्स को इस तरह की आजादी मिलनी चाहिए। वैसे विंस रूसो ने ही इस तरह का बयान पहली बार नहीं दिया है। इससे पहले भी कई दिग्गज आरोप लगा चुके हैं।

WWE में विंस मैकमैहन का अंतिम निर्णय माना जाता है। क्रिएटिव कंट्रोल पूरी तरह विंस मैकमैहन के पास ही है। विंस जो कहते हैं वहीं अंतिम तौर पर माना जाता है। इस वजह से कई सुपरस्टार्स को पुश भी नहीं मिल पाता है।


Edited by PANKAJ
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now