"The Bloodline का Raw में आना मूर्खता और हास्यास्पद"- दिग्गज ने WWE के ऊपर लगाए कड़े आरोप

Pankaj
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE दिग्गज ने दिया बहुत बड़ा बयान

Vince Russo: पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने द ब्लडलाइन (The Bloodline) को लेकर इस बार बड़ा बयान दिया है। ब्लडलाइन को इस समय रोमन रेंस (Roman Reigns) लीड कर रहे हैं। रॉ (Raw) में इस हफ्ते रेंस को छोड़कर इस ग्रुप के अन्य सदस्य मौजूद थे।

दरअसल 30 दिसंबर को ब्लू ब्रांड के एपिसोड में केविन ओवेंस और जॉन सीना का मुकाबला सैमी ज़ेन और रोमन रेंस के साथ होगा। पिछले हफ्ते इस मैच का ऐलान किया गया था। इसके बिल्डअप को लेकर सैमी ज़ेन, द उसोज़ और सोलो सिकोआ इस हफ्ते रेड ब्रांड में भी नज़र आए। ब्लडलाइन ने इस बार बहुत बवाल रेड ब्रांड में मचाया। कुछ सुपरस्टार्स के ऊपर उन्होंने अटैक किया।

पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो ने दिया बहुत बड़ा बयान

Sportskeeda Wrestling पर बात करते हुए विंस रूसो ने ब्लडलाइन को लेकर अपनी बात रखी। उन्होंने कहा,

मुझे लगता है कि Raw में आने से उनका कद थोड़ा छोटा हो गया। कितनी गलत बात है कि आप इन चार सुपरस्टार्स को शो में दखलअंदाजी के लिए भेज रहे हो। एक बार नहीं बहुत बार शो में इन्हें दिखाया जाता है। मेरे लिए ये मूर्खता और हास्यास्पद था। कई बार आपको इन सभी चीजों के बारे में सोचना पड़ता है।

youtube-cover

Raw में द ब्लडलाइन का आना विंस रूसो को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। वैसे कुछ हद तक रूसो ने सही बात भी कही है। इस हफ्ते तो द उसोज़, सोलो सिकोआ और सैमी ज़ेन ही हर तरफ नज़र आ रहे थे। WWE को इन चीजों पर ध्यान देना होगा। अगर ये चीजें कुछ गलत दिशा में चली गई तो फिर व्यूअरशिप में भी नुकसान आगे देखने को मिलेगा।

Raw में आने से द ब्लडलाइन को नुकसान भी हुआ। मेन इवेंट में सैथ रॉलिंस और केविन ओवेंस का मुकाबला द उसोज़ के साथ हुआ था। ये मैच अच्छा हुआ लेकिन अंत में द उसोज़ को हार का सामना करना पड़ा था। इस हार से जरूर टैग टीम चैंपियंस को आगे नुकसान भी हो सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।