'वो Roman Reigns से कहीं आगे निकल चुके हैं' - WWE दिग्गज ने AEW सुपरस्टार को ट्राइबल चीफ से बेहतर बताया

mjf better than roman reigns
WWE दिग्गज ने MJF को रोमन रेंस से बेहतर बताया

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) कई सालों से WWE के मेंस रोस्टर को डॉमिनेट कर रहे हैं और अब कुछ ही हफ्तों में उनका यूनिवर्सल टाइटल रन 1000 दिनों के आंकड़े को पार करने वाला है। मगर अब WWE के पूर्व राइटर, फ्रेडी प्रिंज़ जूनियर (Freddie Prinze Jr) का कहना है कि रोमन उस उपलब्धि के करीब भी नहीं पहुंच पाए हैं जो AEW में MJF ने हाल की है।

Wrestling With Freddie पॉडकास्ट पर फेडी ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि वो Roman Reigns की तुलना में MJF को कहीं अधिक टैलेंटेड मानते हैं। उन्होंने कहा:

"MJF, प्रो रेसलिंग वर्ल्ड में बहुत ऊंचे लेवल के सुपरस्टार हैं और इस समय दुनिया के टॉप मेल रेसलर हैं। रोमन रेंस की स्किल्स भी शानदार हैं, लेकिन MJF उनसे कहीं आगे निकल चुके हैं। रोमन की तुलना में MJF को अभी रेसलिंग में आए बहुत कम समय हुआ है।"

उन्होंने ये भी कहा कि MJF की प्रतिबद्धता और स्किल इतनी शानदार है कि उनकी कोई भी हरकत क्राउड से जबरदस्त रिस्पॉन्स प्राप्त कर सकती है। उन्होंने कहा:

"MJF किसी स्टूल पर बैठकर डॉक्टर सिउस की किताबें पढ़ें, जिसे अब पढ़े जाने की अनुमति नहीं है। वो उनकी किताब का एक-एक शब्द पढ़ें और उन नस्लवादी कल्पनाओं से भरी तस्वीरों को दिखाएं तो भी क्राउड उन्हें चीयर कर रहा होगा और शायद वो सबसे ज्यादा देखे जाने वाला सैगमेंट बन जाए।"

youtube-cover

पूर्व WWE राइटर विंस रुसो ने AEW सुपरस्टार MJF को Roman Reigns से बेहतर बताया

Sportskeeda Wrestling Awards में पूर्व WWE राइटर, विंस रुसो ने हाल ही में Roman Reigns को ना चुनकर MJF को 2022 का सबसे बेस्ट हील रेसलर बताया था। Writing With Russo पॉडकास्ट पर विंस ने बताया कि MJF अपने किरदार को कई तरीकों से ढाल सकते हैं, लेकिन रोमन का कैरेक्टर एक ही तरीके में सीमित है।

उन्होंने कहा:

"मैं रोमन रेंस का बड़ा फैन हूं, लेकिन उनका किरदार एक ही तरीके से आगे बढ़ता रहा है। दूसरी ओर MJF अपने कैरेक्टर को कई तरीकों से ढाल सकते हैं।"

youtube-cover

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Aakanksha
App download animated image Get the free App now