WWE के खतरनाक ग्रुप मेंबर्स को लेकर दिग्गज का चौंकाने वाला बयान, जानिए मौजूदा चैंपियन को लेकर क्या कहा?

Judgment Day को छोड़ेगा पूर्व चैंपियन?
WWE के खतरनाक ग्रुप को लेकर क्या कहा गया?

Damian Priest: WWE रॉ (Raw) में जजमेंट डे (Judgment Day) लगातार अपनी पकड़ मजबूत करने में लगे हुए हैं। पूर्व WWE हेड राइटर और दिग्गज विंस रूसो (Vince Russo) का मानना है कि इस खतरनाक ग्रुप में केवल डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) ही वो मेंबर हैं जिनका भविष्य सुनहरा है लेकिन इसके लिए उन्हें इस फैक्शन का साथ छोड़ देना चाहिए।

जजमेंट ग्रुप में पिछले कुछ समय बहुत कुछ हो रहा है। इसकी शुरुआत कुछ दिन पहले हुए NXT Deadline इवेंट में हुई थी जब ड्रैगन ली ने डॉमिनिक मिस्टीरियो को हराकर नॉर्थ अमेरिकन चैंपियनशिप पर कब्जा किया था। अपनी हार से नाखुश डॉमिनिक ने ग्रुप मेंबर्स के उनके साथ नहीं होने पर नाराजगी जाहिर की थी। कुछ दिन से आर ट्रुथ और जजमेंट डे के बीच सैगमेंट देखने मिल रहे हैं। ट्रुथ इस हील फैक्शन में शामिल होने का प्रयास कर रहे हैं।

The Wrestling Outlaws के हालिया एपिसोड में पूर्व हेड राइटर विंस रूसो ने दावा किया है कि वो इस स्टेबल के कभी फैन नहीं थे। उन्होंने कहा कि स्टैमफोर्ड बेस्ड प्रमोशन (WWE) को डेमियन प्रीस्ट को इस हील फैक्शन से अलग करके सिंगल्स रन देना चाहिए ताकि वो सफल हो सके। उन्होंने कहा,

"जैसा मैंने कहा, एक मात्र अच्छी चीज यह हो सकती है कि डेमियन प्रीस्ट उस ग्रुप से निकाले जाए। इससे उन्हें बड़ा फायदा हो सकता है। बाकी पूरा ग्रुप ही बकवास है।"

youtube-cover

डेमियन प्रीस्ट ने साल 2023 का Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट जीता था। इसके बाद से उन्होंने इस कॉन्ट्रैक्ट को मौजूदा वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन सैथ रॉलिंस के खिलाफ कई बार कैश-इन करने की कोशिश की थी लेकिन हर बार उन्हें नाकामी ही मिली है। फिलहाल वो मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियन हैं।

WWE Raw में The Judgment Day ने अपनी टैग टीम चैंपियनशिप को किया था डिफेंड

पिछले हफ्ते Raw के एपिसोड में मौजूदा अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस फिन बैलर और डेमियन प्रीस्ट ने अपने टाइटल को द क्रीड ब्रदर्स के खिलाफ डिफेंड किया था। इस मैच के दौरान आईवी नाइल और रिया रिप्ली भी एक दूसरे से भिड़ गई थीं। मैच में जबरदस्त प्रदर्शन करने के बावजूद भी क्रीड ब्रदर्स को मैच में हार का सामना करना पड़ा था।