WWE Backlash 2023 में पार्ट टाइमर के खिलाफ 40 साल के रेसलर की हार से गुस्सा हुआ दिग्गज, दिया बहुत बड़ा बयान

Pankaj
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया
WWE दिग्गज ने दी अपनी खास प्रतिक्रिया

Damian Priest: WWE Backlash 2023 में कुछ दिन पहले बैड बनी (Bad Bunny) और 40 साल के डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के बीच स्ट्रीट फाइट मैच हुआ था। ये मुकाबला बहुत तगड़ा रहा था। बनी ने मुकाबले में जीत हासिल की। पूर्व WWE राइटर विंस रूसो (Vince Russo) इस बात से खुश नहीं दिखे।

आप सभी को पता है कि बैड बनी WWE में पार्ट टाइमर के रूप में काम करते हैं। जजमेंट डे के सदस्य डेमियन प्रीस्ट रोस्टर में एक्टिव सुपरस्टार के रूप में काम करते हैं। बैड बनी को उनके होमटाउन में फैंस ने बहुत चीयर किया। हालांकि प्रीस्ट ने जिस तरह काम किया वो भी जबरदस्त था। सोशल मीडिया पर फैंस ने उनकी बहुत तारीफ की थी। कई लोगों को कहना है कि मुकाबले में प्रीस्ट जीत के हकदार थे।

Legion of RAW में बैड बनी और डेमियन प्रीस्ट के मैच को लेकर विंस रूसो ने कहा,

डेमियन प्रीस्ट जैसे शक्तिशाली रेसलर को बैड बनी को नहीं हराना चाहिए था। मुझे परवाह नहीं है कि हम उनके होमटाउन में थे। मुझे परवाह नहीं है कि वहां 35000 फैंस थे। मुझे अभी भी भरोसा नहींं हो रहा है कि बैड बनी ने डेमियन प्रीस्ट को हरा दिया। सोचकर मेरा दिमाग खराब हो रहा है। इतने बड़े सुपरस्टार को आप पार्ट टाइमर से नहीं हरा सकते हैं।

youtube-cover

Damian Priest के लिए WWE Backlash 2023 अच्छा नहीं रहा

डेमियन प्रीस्ट के लिए पिछले कुछ साल शानदार रहे हैं। जजमेंट डे ग्रुप में रहकर भी उन्होंने अभी तक अच्छा काम किया। WWE Backlash 2023 में प्रीस्ट जीत डिजर्व करते थे। एक तरह से कहा जाए तो उन्होंने पार्ट टाइमर के लिए अपनी जीत कुर्बान कर दी।

WWE Raw के एपिसोड में भी प्रीस्ट को हार का सामना करना पड़ा। वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप टूर्नामेंट के लिए हुए ट्रिपल थ्रेट मैच का हिस्सा प्रीस्ट थे। उनके अलावा सैथ रॉलिंस और शिंस्के नाकामुरा ने मैच में हिस्सा लिया था। डेमियन ने यहां भी अच्छा प्रदर्शन किया। हालांकि अंत में रॉलिंस ने जीत हासिल की।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।