Create
Notifications

WWE दिग्गज ने Roman Reigns की बादशाहत खत्म करने वाले Superstar का नाम बताया, दिया चौंकाने वाला बयान

WWE में आखिर रोमन रेंस को कौन हरा सकता है?
WWE में आखिर रोमन रेंस को कौन हरा सकता है?
reaction-emoji
Ashutosh Singh

Roman Reigns: WWE रेसलमेनिया 38 (WrestleMania 38) में अपने इन-रिंग वर्क से प्रभावित करने वाले लोगन पॉल (Logan Paul) को हाल में ही WWE ने साइन किया है। इसके बाद फैंस को उम्मीद है कि वो समरस्लैम (SummerSlam 2022) में एक बार फिर से वापसी कर सकते हैं। वो इस प्रीमियम लाइव इवेंट में किसी टैग टीम मैच में नजर आ सकते हैं। हालांकि, अब उनको लेकर विंस रुसो (Vince Russo) ने एक बड़ा बयान दिया है। उनका मानना है कि WWE को लोगन पॉल (Logan Paul) और रोमन रेंस (Roman Reigns) के बीच मैच बुक करना चाहिए।

अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन के अगले चैलेंजर को लेकर दिग्गज का बड़ा बयान

हाल में ही WWE के पूर्व हेड राइटर विंस रूसो ने 'Writing With Russo' शो के दौरान रोमन रेंस के अगले चैलेंजर्स को लेकर बात की थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि कंपनी के पास अभी ऐसे स्टार्स की कमी है, जो रोमन रेंस को चैलेंज कर सके। ऐसे में WWE लोगन पॉल को उन स्टार्स के रूप में चुन सकता है, जो रोमन रेंस को हरा सकते हैं। उन्होंने कहा,

"आप लोगन पॉल को टाइटल रखने दें। लोगन पॉल को रोमन रेंस को हराने देना चाहिए। वो वहां मौजूद कई स्टार्स से ज्यादा अच्छे हैं। आप उन्हें बेल्ट दे सकते हैं। लोगन पॉल अगले अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन क्यों नहीं बन सकते हैं।"

बता दें कि यूट्यूबर और बॉक्सर लोगन पॉल ने WrestleMania 38 में द मिज़ के साथ टीम बनाई थी। इस दौरान उन्होंने द मिस्टीरियोस का सामना किया था। इस मैच में उन्होंने जीत हासिल की थी। इस मुकाबले को जीतने के बाद जब वो जश्न मना रहे थे, तभी द मिज़ ने उनपर हमला कर दिया था।

WWE कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद लोगन पॉल ने कहा है कि वो द मिज़ से बदला लेंगे। हालांकि, मिज ने उन्हें Summerslam में अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियनशिप मैच में लड़ने का ऑफर दिया है। ऐसे में देखना दिलचस्प रहेगा कि लोगन पॉल किस तरह से द मिज़ के ऑफर का जवाब देते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...