Create

WWE द्वारा पूर्व चैंपियन की बेहद खराब बुकिंग का कारण सामने आया, दिग्गज ने किया खुलासा

WWE के दिग्गज ने फिन बैलर की बुकिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है
WWE के दिग्गज ने फिन बैलर की बुकिंग को लेकर बड़ा खुलासा किया है

WWE के पूर्व राइटर विंस रूसो (Vince Russo) का मानना है कि फिन बैलर (Finn Balor) की मौजूदा समय में बुकिंग का कारण बैकस्टेज पॉलिटिक्स है। आपको बता दें कि पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन की लूज़िंग स्ट्रीक इस हफ्ते भी जारी रही, जहां उन्हें डेमियन प्रीस्ट (Damian Priest) के हाथों हार मिली और इसके अलावा उन्हें हाउस शोज़ में भी हार मिल रही हैं।

Sportskeeda के इस हफ्ते के Legion of Raw के एडिशन पर विंस रूसो ने बैलर की बुकिंग का जिक्र करते हुए कहा,

"फिन बैलर की हार के पीछे बैकस्टेज पॉलिटिक्स है। ये पॉलिटिक्स क्या है, इस बारे में हमें नहीं पता और शायद कभी पता नहीं चलेगा। इसमें कोई संदेह नहीं कि ये सब पॉलिटिक्स की वजह से हो रहा है।"

उन्होंने आगे ये भी बताया कि कुछ गलत बोलने पर WWE में बड़े रेसलर्स भी मुसीबत में पड़ सकते हैं। रूसो ने कहा,

"क्या आप सोच सकते हैं कि एक गलती होने पर एक मैनेजर, बेसबॉल मैनेजर या फुटबॉल मैनेजर। आपको केवल एक गलती करने के कारण पूरा सीजन बेंच पर बिताना पड़ सकता है। अगर एक बेसबॉल प्लेयर से कहा जाए, 'आपने गलती की इसलिए अब आपको पूरा साल बेंच पर बिताना पड़ेगा और आपको बाहर किया जा रहा है।' WWE में आप कुछ गलत नहीं कर सकते आप मज़ाकिया अंदाज में किसी की तरफ नहीं देख सकते, यहां काम करना बहुत नाजुक चीज़ पर चलने जैसा है।"

youtube-cover

WWE में चैंपियन रहते भी फिन बैलर को कमजोर दिखाया गया

Sportskeeda से बात करते हुए विंस रूसो ने यह भी कहा कि WWE यूएस चैंपियनशिप ने भी फिन बैलर को कोई फायदा नहीं पहुंचाया। उन्होंने कहा,

"फिन बैलर के यूएस टाइटल रन ने असल में कंपनी में उनके कद को नीचे गिराया है। चैंपियन होने के बाद भी किसी सुपरस्टार की कंपनी में वैल्यू के कम हो जाने के पीछे जरूर कुछ कारण है।"
Falling down is how we grow. Staying down is how we die. STAND UP https://t.co/CsV4XPfvbg

बैलर इस साल WrestleMania कार्ड का भी हिस्सा नहीं थे और साल के सबसे बड़े शो में यूएस टाइटल मैच को भी जगह नहीं दी गई थी। बैलर का टाइटल रन 48 दिनों तक चला, इसी के साथ वो 2019 के बाद सबसे कम समय तक रहने वाले यूएस चैंपियन भी बन गए हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment