Create

'नाइंसाफी हो रही है' - WWE के मौजूदा चैंपियन की बुकिंग पर दिग्गज ने सवाल उठाते हुए की आलोचना

bianca belair booking raw
WWE दिग्गज ने बियांका ब्लेयर की बुकिंग पर सवाल उठाए

Bianca Belair: WWE WrestleMania 38 में बैकी लिंच (Becky Lynch) को हराकर नई रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन बनने के बाद बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) कई बार अपने टाइटल को डिफेंड कर चुकी हैं। मगर कंपनी के पूर्व हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) ने ब्लेयर की बुकिंग पर निराशा जताई है।

उनकी खराब बुकिंग की काफी फैंस आलोचना करते आए हैं और इसी बेकार बुकिंग के कारण उनके सैगमेंट्स दिलचस्प नहीं बन पा रहे हैं। Sportskeeda Wrestling के साथ चर्चा करते हुए विंस ने ब्लेयर को एक नेचुरल टैलेंट बताया, लेकिन खराब बुकिंग के कारण वो भी एक आम रेसलर बन गई हैं।

विंस ने कहा:

"बियांका ब्लेयर एक स्पेशल टैलेंट हैं और जैसे WWE को मिली प्रकृति की देन हैं। इस कंपनी ने उन्हें टॉप पर पहुंचाया है, लेकिन अगर उनका कैरेक्टर दिलचस्प नहीं होगा और उन्हें कोई अच्छी स्टोरीलाइन नहीं दी जाएगी तो वो भी किसी आम रेसलर से कम नहीं हैं।"

youtube-cover

WWE Raw में इस हफ्ते बियांका ब्लेयर को हार मिली

Raw के हालिया एपिसोड के मेन इवेंट में बियांका ब्लेयर और बेली नॉन-टाइटल मैच में आमने-सामने आईं। इससे पहले उनकी Extreme Rules 2022 में भिड़ंत हुई थी, जहां ब्लेयर ने अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था।

CRAZY NIKKI CROSS IS BACK #WWERaw

Raw में हुए मैच में बेली ने जीत दर्ज कर अपनी हार का बदला पूरा किया। मगर बेली की जीत ही Raw के मेन इवेंट में हुई अकेली चीज़ नहीं रही क्योंकि निकी क्रॉस ने अपने पुराने किरदार में वापसी कर सबको चौंका दिया था। उन्होंने पहले ब्लेयर पर अटैक कर बेली को जीत दर्ज करने में मदद की, लेकिन जब ऐसा लग रहा था कि निकी हील किरदार में वापस आई हैं, तभी उन्होंने डैमेज कंट्रोल को भी बुरी तरह पीटा।

बेली और ब्लेयर का चैंपियनशिप एंगल अभी समाप्त नहीं हुआ है, वहीं अब इसमें निकी क्रॉस का शामिल होना इस Raw विमेंस चैंपियनशिप फ्यूड को नया रूप दे रहा है। इसलिए देखना दिलचस्प होगा कि ये चैंपियनशिप स्टोरीलाइन किस दिशा में आगे बढ़ती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment