Create

"उनपर किसी तरह का फोकस नहीं था"- WWE दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन की बुकिंग पर उठाए बड़े सवाल

विंस रूसो ने उठाए बॉबी लैश्ले की बुकिंग को लेकर सवाल
विंस रूसो ने उठाए बॉबी लैश्ले की बुकिंग को लेकर सवाल
Ashutosh Singh

Bobby Lashley: WWE रॉ (Raw) के एपिसोड के दौरान फैंस को कई रोमांचक पल देखने को मिले हैं। शो के दौरान बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) का सामना द मिज (The Miz) से हुआ था। इस मैच में बॉबी लैश्ले को जीत मिली थी। हालांकि, इसके बाद भी पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo), बॉबी लैश्ले की बुकिंग से बहुत ज्यादा खुश नजर नहीं आ रहे हैं।

Raw के दौरान बॉबी लैश्ले और द मिज के मैच के बीच डेक्सटर लूमिस अचानक से क्राउड में आ गए थे। उनके आने की वजह से ही द मिज को इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था। बता दें कि डेक्सटर लूमिस लगातार क्राउड के बीच से आकर WWE सुपरस्टार्स पर अटैक करने की कोशिश कर रहे हैं।

पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो ने बॉबी लैश्ले की बुकिंग पर उठाए सवाल

हाल ही में पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो ने Sportskeeda Wrestling के लेटेस्ट एपिसोड Legion of Raw में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने द मिज और बॉबी लैश्ले के बीच हुए मैच को लेकर बात की।

youtube-cover

उन्होंने इस मैच को लेकर कहा कि इस मुकाबले में सभी का सबसे ज्यादा ध्यान द मिज की तरफ ही था। इस मैच से बॉबी लैश्ले को फ्यूचर में किसी भी तरह का कोई भी फायदा नहीं होने वाला है। उन्होंने कहा,

"बॉबी लैश्ले पर किसी भी तरह का कोई भी फोकस नहीं था। इस मुकाबले में कोई भी बॉबी लैश्ले पर ध्यान नहीं दे रहा था। यह सच है कि इस मैच में उन्हें एक अच्छी जीत मिली है, लेकिन उनपर इस मुकाबले में फोकस ही नहीं था।"

गौरतलब है कि डेक्सटर लूमिस ने हाल में ही WWE में वापसी की है। अपनी वापसी के बाद से ही वो WWE सुपरस्टार्स पर हमला कर रहे हैं। इससे पहले उन्होंने द मिज को एक बार किडनैप करने की कोशिश की थी। इसके अलावा वो एजे स्टाइल्स पर भी अटैक कर चुके हैं।

All Hail The All Mighty #USChampion Bobby Lashley! 💪 #WWERaw https://t.co/ENuepdvG2d

ऐसे में साफ है कि WWE में वापसी के बाद लूमिस अपनी अलग पहचान बनाना चाहते हैं। देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE फ्यूचर में उन्हें किस तरह से स्टोरीलाइन में बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Ujjaval

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...