"मैं इस चीज़ से थक गया हूं"- WWE दिग्गज ने Roman Reigns के साथी के प्रोमो की कड़ी आलोचना करते हुए दिया बड़ा बयान

पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो ने पॉल हेमन पर सवाल उठाएं हैं
पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो ने पॉल हेमन पर सवाल उठाए हैं

Roman Reigns & Paul Heyman: इस हफ्ते रॉ (Raw) में WWE फैंस को कई दमदार सैगमेंट देखने को मिले थे। शो में पॉल हेमन (Paul Heyman) ने भी एक प्रोमो कट किया। उनके इस प्रोमो से पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो (Vince Russo) प्रभावित नहीं थे। उन्होंने पॉल हेमन की उनके प्रोमो को लेकर कड़ी आलोचना की है।

इस हफ्ते पूर्व WWE हेड राइटर विंस रूसो ने Legion of Raw शो में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने रोमन रेंस के साथी पॉल हेमन के प्रोमो की आलोचना की है। उन्होंने कहा कि हेमन क्रिएटिव जीनियस हैं और वो फैंस की इंसल्ट करके हीट हासिल कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पॉल हेमन इससे पहले भी हर्शी, पेंसिल्वेनिया में आ चुके हैं और उन्होंने इस प्लेस की तारीफ की है लेकिन अपने हालिया प्रोमो में उन्होंने इसकी बुराई की है। उन्होंने कहा,

"पॉल हेमन जैसे क्रिएटिव जीनियस या उनके जैसे स्टार्स कैसे गलत तरह से हीट हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने अपने प्रोमो में हर्शी, पेंसिल्वेनिया को 'हैल होल' बताया है, जबकि वो इससे पहले भी कई बार यहां पर आ चुके हैं और उन्होंने इस प्लेस की तारीफ भी की है। हर्शी, पेंसिल्वेनिया 'हैल होल' कैसे हो सकता है? आप अगर हील है, तो आप इसे 'हैल होल' कह रहे हैं। मैं इस तरह के प्रोमो से अब थक गया हूं।"

youtube-cover

स्पेशल गेस्ट के रूप में WWE Raw में नज़र आए थे Roman Reigns के साथी Paul Heyman

इस हफ्ते WWE Raw में पॉल हेमन स्पेशल गेस्ट के रूप में नज़र आए थे। इस दौरान उन्होंने सऊदी अरब में होने वाले Night of Champions में मैच को लेकर प्रोमो कट किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि रोमन रेंस और सोलो सिकोआ, सैमी ज़ेन और केविन ओवेंस को हराकर अनडिस्प्यूटेड WWE टैग टीम चैंपियंस बनेंगे।

बता दें कि रोमन रेंस ने इस मैच को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वो इस मैच की जीत को वाइल्ड समोअन्स को डेडिकेट करेंगे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प रहेगा कि WWE किस तरह से इस मैच में रोमन रेंस और सोलो सिकोआ को बुक करता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now