'Roman Reigns के अलावा कोई टॉप लेवल पर नहीं है' - WWE दिग्गज ने Raw के साथ बहुत बड़ी दिक्कत बताते हुए दिया बड़ा बयान

roman reigns dominant wrestler
दिग्गज ने Raw की स्थिति पर किया बड़ा खुलासा

Roman Reigns: रोमन रेंस (Roman Reigns) पिछले 1000 दिनों से भी ज्यादा समय से WWE यूनिवर्सल चैंपियन बने हुए हैं और अब तक जिसने भी उन्हें चैलेंज किया है, उन्हें मुंह की खानी पड़ी है। अभी तक ऐसा कोई रेसलर नहीं जो उन्हें हराकर चैंपियन बन पाया हो। अब विंस रूसो (Vince Russo) ने कहा है कि कंपनी में रेंस ही एकमात्र डॉमिनेंट रेसलर रह गए हैं।

Legion of Raw पॉडकास्ट के लेटेस्ट एपिसोड पर रूसो ने बताया कि कंपनी के पास Roman Reigns के अलावा कोई दूसरा टॉप सुपरस्टार है ही नहीं। उन्होंने ये भी कहा कि यहां तक कि ब्रॉक लैसनर भी अब उस लेवल के रेसलर नहीं हैं। रूसो ने कहा:

"Raw के साथ ये दिक्कत है कि यहां सबसे डॉमिनेंट सुपरस्टार कौन है? रोमन रेंस को हटा दें तो कंपनी में कोई डॉमिनेंट रेसलर है ही नहीं। यहां तक कि पिछले एक साल में मिली कई मैचों में हार के बाद ब्रॉक लैसनर का लेवल भी नीचे गिरा है। अन्य सभी रेसलर्स को कभी जीत मिल रही है तो कभी हार, कोई भी रोमन की तरह टॉप लेवल पर नहीं है।"

youtube-cover

SummerSlam 2023 के बिल्ड-अप में कई बार WWE टीवी पर दिखाई देंगे Roman Reigns

Night of Champions 2023 में जिमी उसो द्वारा Roman Reigns को लगाई गईं 2 सुपरकिक्स के बाद द ब्लडलाइन स्टोरीलाइन में रोमांच बढ़ गया है। द उसोज़ के कारण ही रोमन और सोलो सिकोआ की टीम को अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप मैच में हार झेलनी पड़ी थी।

उससे अगले हफ्ते रोमन ने यूनिवर्सल चैंपियन के रूप में 1000 दिन पूरे होने के मोमेंट को सेलिब्रेट किया, लेकिन द उसोज़ ने इंटरफेयर किया। उनके भावुक प्रोमो में जे उसो ने रोमन और जिमी के बीच स्थिति को बेहतर करने की कोशिश की। मगर ट्राइबल चीफ ने साथ काम करने से इंकार कर दिया, जिसके बाद सोलो सिकोआ ने जोरदार अंदाज में जिमी उसो को समोअन स्पाइक लगाया था।

WWE ने हाल ही में रोमन रेंस के शेड्यूल का ऐलान किया था, जिसके मुताबिक वो SummerSlam 2023 से पूर्व कई बार अपीयरेंस देंगे। इस शेड्यूल के अनुसार वो अगले प्रीमियम लाइव इवेंट, Money in the Bank 2023 में भी परफॉर्म करते हुए दिखाई देंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
Be the first one to comment