"क्या ऐसे John Cena के विरोधी को बिल्ड करोगे" - WWE दिग्गज ने मौजूदा चैंपियन की बुकिंग को लेकर खड़े किए बड़े सवाल

john cena austin theory wrestlemania 39
दिग्गज ने जॉन सीना के संभावित प्रतिद्वंदी को लेकर बयान दिया

John Cena: WWE Raw में इस हफ्ते ऑस्टिन थ्योरी (Austin Theory) ने कैथी कैली (Cathy Kelly) को दिए बैकस्टेज इंटरव्यू में कहा कि वो इस बात से तंग आ गए हैं कि उनके बारे में कोई बात ही नहीं कर रहा। उन्होंने जॉन सीना (John Cena) की अगले हफ्ते वापसी का जिक्र करते हुए अपनी बड़ी जीतों के बारे में भी बात की।

अब WWE के पूर्व हेड राइटर विंस रुसो ने Legion of Raw के लेटेस्ट एडिशन पर कहा है कि WWE बहुत जल्द WrestleMania 39 के लिए John Cena vs. ऑस्टिन थ्योरी मैच को बुक कर सकती है और थ्योरी को इस मैच से पहले और ज्यादा अच्छे मोमेंटम की जरूरत है। उन्होंने थ्योरी :

"हम WrestleMania 39 से 33 दिनों की दूरी पर हैं और कार्ड में शामिल मैचों के बारे में सोचिए। इस 33 दिनों के अंतराल में 4 Raw शोज़ होंगे और ऑस्टिन थ्योरी vs जॉन सीना मैच को भी जरूर बुक किया जाएगा। थ्योरी जैसे आज छुट्टी पर थे और उन्हें शो पर दिखाने का कोई महत्व नज़र नहीं आता। अब केवल 4 Raw रह गए हैं और क्या आप जॉन सीना के अपोनेंट को इस तरीके से बिल्ड करोगे।"

youtube-cover

अगले हफ्ते WWE Raw में वापसी करेंगे John Cena

Raw में अगले हफ्ते John Cena वापसी करेंगे। आपको याद दिला दें कि उन्हें आखिरी बार WWE टीवी पर 2022 के आखिरी SmackDown एपिसोड में देखा गया था, जहां उन्होंने केविन ओवेंस के साथ टीम बनाकर रोमन रेंस और सैमी ज़ेन की जोड़ी को मात दी थी।

उनके आखिरी WrestleMania मैच की बात करें तो वो 2020 में आया, जहां उन्हें फायरफ्लाई फनहाउस मैच में द फीन्ड के हाथों हार मिली थी। अब अगले हफ्ते वो ऑस्टिन थ्योरी के समक्ष खड़े नज़र आएंगे, जहां उनके मैच को मेनिया के लिए ऑफिशियल किया जा सकता है। थ्योरी खुद को सबसे महान यूएस चैंपियन बताकर द चैम्प पर तंज़ कसते आए हैं और ये मैच बुक हुआ तो देखना दिलचस्प होगा कि जॉन इस इवेंट को कितना यादगार बना पाते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Ujjaval
App download animated image Get the free App now