Create

WWE के पूर्व राइटर ने दिग्गज Superstar के बेटे पर कसा तंज कहा - 'तुम्हारी कोई परवाह नहीं करता'

WWE Raw में वीर महान के अटैक के बाद डॉमिनिक को स्ट्रेचर पर ले जाया गया
WWE Raw में वीर महान के अटैक के बाद डॉमिनिक को स्ट्रेचर पर ले जाया गया

WWE Raw में इस हफ्ते डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) की भिड़ंत वीर महान (Veer Mahaan) से हुई, जिन्होंने पिछले हफ्ते रॉ (Raw) में अपना रिटर्न किया था। वहीं इस हफ्ते वीर को डॉमिनिक पर जीत मिली, लेकिन वीर ने अपने विरोधी पर मैच जीतने के बाद भी खतरनाक तरीके से अटैक करना जारी रखा।

इसी अटैक का नतीजा था कि डॉमिनिक को स्ट्रेचर पर बाहर ले जाया गया। मगर अब WWE के पूर्व राइटर विंस रूसो (Vince Russo) का मानना है कि फैंस को डॉमिनिक मिस्टीरियो (Dominik Mysterio) को स्ट्रेचर पर बाहर ले जाने वाला एंगल अधिक पसंद नहीं आया। आपको बता दें इस हफ्ते वीर का सामना रे मिस्टीरियो से होना था, लेकिन दिग्गज सुपरस्टार शो में मौजूद नहीं थे।

Legion of Raw के लेटेस्ट एपिसोड में विंस ने डॉमिनिक को स्ट्रेचर पर बाहर ले जाए जाने की बुकिंग पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा,

"मैं सोच रहा हूं कि रे मिस्टीरियो अपने बेटे को बचाने के लिए बाहर इसलिए नहीं आए क्योंकि घर पर उनके बीच जरूर कोई लड़ाई हुई होगी। बेटे को बहुत बुरी हालत में देखने के बाद भी पिता बाहर नहीं आए। डॉमिनिक को स्ट्रेचर पर बाहर ले जाए जाने से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता क्योंकि डॉमिनिक को फैंस अभी बड़े सुपरस्टार के रूप में नहीं देखते। उनके स्ट्रेचर पर बाहर जाने से किसी को कोई फर्क नहीं पड़ता। जब डॉमिनिक के पिता ही उनकी परवाह नहीं करेंगे तो भला दूसरों से कैसे उम्मीद रखी जाए?"

पूर्व WWE जिम कॉर्नेट, डॉमिनिक को सुपरस्टार का दर्जा नहीं देते

जिम कॉर्नेट ने कहा कि डॉमिनिक की फ़िजिक किसी एथलीट की तरह नहीं है और उन्हें WrestleMania कार्ड में जगह नहीं मिलनी चाहिए थी। उन्होंने कहा,

"मैं डॉमिनिक से कभी नहीं मिला हूं और उनकी बुराई कर उन्हें बुरा इंसान नहीं कहना चाहता, लेकिन मुझे नहीं लगता कि वो इतने बड़े सुपरस्टार हैं, जिन्हें WrestleMania जैसे बड़े इवेंट में परफॉर्म करने का मौका मिलना चाहिए।"

आपको याद दिला दें कि WrestleMania 38 में डॉमिनिक ने अपने पिता, रे मिस्टीरियो के साथ टीम बनाकर द मिज़ और लोगन पॉल की टीम का सामना किया था, जिसमें उन्हें हार मिली थी। वहीं ये डॉमिनिक का पहला WrestleMania मैच भी रहा।

कृपया Sportskeeda के WWE सेक्शन को बेहतर बनाने में मदद करें। अभी 30 सेकंड का सर्वे करें!

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment