"WWE ने बहुत बड़ी गलती कर दी" - दिग्गज ने Raw में हुए चैंपियनशिप मैच के परिणाम पर जताई कड़ी आपत्ति

iyo sky dakota kai raw wwe
पूर्व राइटर ने कहा इस टीम को जीत मिलनी चाहिए थी

Vince Russo: WWE Raw के हालिया एपिसोड के मेन इवेंट में राकेल रॉड्रिगेज़ (Raquel Rodriguez) और आलिया (Aliyah) की टीम और इयो स्काई (Iyo Sky) और डकोटा काई (Dakota Kai) की जोड़ी के बीच विमेंस टैग टीम टूर्नामेंट का फाइनल मैच हुआ, जिसमें आलिया ने डकोटा को पिन कर अपनी टीम को जीत दिलाई।

अब विंस रूसो का मानना है कि Raw में इस हफ्ते WWE ने स्काई और डकोटा को लेकर बहुत बड़ी गलती की है। Sportskeeda पर Legion of Raw के लेटेस्ट एडिशन में कहा गया कि जीत इयो स्काई और डकोटा काई के खाते में जानी चाहिए थी और कंपनी के पूर्व राइटर विंस रूसो भी इस बात से सहमत हैं।

रूसो ने कहा:

"आपने करीब डेढ़ साल बाद बेली की वापसी करवाई और उन्हें ऐसी 2 सुपरस्टार्स के साथ जोड़ा, जिन्हें मैं जानता तक नहीं हूं। इस बात की संभावनाएं अधिक हैं कि स्काई और डकोटा को बेली के कारण पुश मिले या ना लेकिन बेली उनके कारण कमजोर जरूर पड़ सकती हैं। पिछले हफ्ते बेली ने आलिया को हराया था, लेकिन Raw में आलिया ने डकोटा को पिन किया और उस समय वहां बेली मौजूद नहीं थीं। मेरा सवाल ये है कि बेली को लूज़र्स के साथ क्यों जोड़ा गया है?"

youtube-cover

WWE Raw में मैचों में दखल देने वाले सुपरस्टार्स पर विंस रूसो की राय

विंस रूसो ने इस बात पर भी आपत्ति जताई कि Raw के मैचों में बेली और रिया रिप्ली निरंतर दखल देती आई हैं, लेकिन अभी तक कोई उन्हें रोकने के लिए आगे नहीं आया है। रुसो ने इस विषय में कहा:

"मुझे एक अन्य बात भी परेशान कर रही है। बेली दखल देने के लिए बाहर आती हैं और उन्हें तब तक रोका क्यों नहीं जाता जब तक वो कुछ करती नहीं हैं। बेहतर होगा कि हर हफ्ते इन रेसलर्स का दखल ना करवाया जाए। एक ऐसा समय आएगा जब आपको इससे बेहतर तरीके से सोचना पड़ेगा। अगर बेली और रिया रिप्ली हर हफ्ते मैचों में इंटरफेयर करती रहेंगी तो एक समय पर रेफरी भी इससे तंग आ जाएगा।"

WWE Clash at the Castle में इयो स्काई, डकोटा काई और बेली का 6-विमेन टैग टीम मैच होने वाला है, जिसमें वो मौजूदा Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर, एलेक्सा ब्लिस और ओस्का की टीम से भिड़ेंगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।