'WrestleMania 39 में Roman Reigns के अलावा कुछ खास नहीं' - WWE दिग्गज ने साल के सबसे बड़े इवेंट में बताई खामियां

roman reigns wrestlemania_39_
दिग्गज ने WrestleMania 39 के मैच कार्ड में निकाली खामियां

WWE: WWE Raw के हालिया एपिसोड में कोडी रोड्स (Cody Rhodes), सैथ रॉलिंस (Seth Rollins) और बैकी लिंच (Becky Lynch) समेत कई बड़े सुपरस्टार्स परफॉर्म करते दिखाई दिए। अब रेसलिंग इंडस्ट्री के एक दिग्गज ने रोमन रेंस (Roman Reigns) vs कोडी रोड्स (Cody Rhodes) मैच का जिक्र करते हुए रेसलमेनिया (WrestleMania 39) के कार्ड में खामियां बताई हैं।

Sportskeeda Wrestling के Legion of Raw शो पर विंस रुसो ने कहा है कि Roman Reigns vs कोडी रोड्स मैच को कार्ड से हटा दिया जाए तो WrestleMania 39 का ज्यादा महत्व नहीं रह जाएगा। उन्होंने कहा:

"कार्ड से रोमन रेंस vs कोडी रोड्स मैच को हटा दीजिए, उसके बाद मैं सबसे पूछना पसंद करूंगा कि वो किस मैच के लिए सबसे उत्साहित महसूस कर रहे हैं। ये एक बेहद आसान सवाल है क्योंकि इस शो को काफी समय से हाइप किया जा रहा था। अगर 6-विमेन टैग टीम मैच से शो की शुरुआत की जाती है तो मुझे नहीं लगता कि उसे कोई देखना चाहेगा क्योंकि Raw में उसे अच्छे ढंग से हाइप नहीं किया गया। क्या लोग डॉमिनिक और रे मिस्टीरियो का मैच देखना पसंद करेंगे? मैं जानना चाहता हूं कि लोग किस बात को लेकर सबसे उत्साहित हैं।"

youtube-cover

WWE WrestleMania 39 से पूर्व आखिरी Raw एपिसोड पर विंस रुसो की राय

Legion of Raw के इसी एडिशन पर चर्चा करते हुए विंस रुसो ने Raw के हालिया एपिसोड पर अपनी राय देते हुए कहा:

"अगर मुझे इस एपिसोड को लिखने की जिम्मेदारी दी जाती तो मैं सभी चीज़ों को परफेक्ट तरीके से हाइप करने की कोशिश करता और कोडी रोड्स को रोमन रेंस के हाथों बुरी तरह पिटने के लिए बुक करता। उन्हें इस तरीके से शो को बुक करना चाहिए था।"
It’s #WrestleMania week, and you WILL acknowledge your #TribalChief.

विंस रुसो ने अपनी बात को जारी रखते हुए ये भी कहा कि इस हफ्ते अगर कोडी रोड्स का बुरा हाल हुआ होता तो वो WrestleMania 39 में ट्राइबल चीफ के 900 दिनों से भी ज्यादा समय से चले आ रहे टाइटल रन का अंत कर अपना बदला पूरा करते।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Neeraj sharma
Be the first one to comment